नूबिया ने पेश किया नया फोन जेड11 मिनी फोन

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Nov 2016 02:01:29 PM
Introduced the new Z-11 mini phone call Nubia

आधुनिक पीढ़ी के लिए बनाया गया नूबिया जेड 11 मिनी फोन अमेजॉन डॉट इन के साथ विशेष साझेदारी के जरिये भारतीय बाजारों में दाखिल किया जा रहा है।

कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और को-फाउंडर नि फि ने बताया कि  नूबिया जेड11 मिनी यह फिंगरप्रिंट फोटोग्राफी स्मार्टफोन है जिसमें सुपर स्क्रीन कैप्चर और स्क्रीन रिकर्डिंग जैसी सुविधाएं हैं, यह फोन मोबाईल फोटोग्राफी की कला को ही सम्पर्पित किया गया है।  

इसमें 16एमपी सोनी आयएमएक्स 298 सेंसर रियर कैमरा और 8 एमपी फ्रंट कैमरा, खास स्किन रिटचिंग और आठ अलग-अलग प्रकार के फिल्टर्स और सेल्फी फील-इन लाइट हैं जिससे आप कम रोशनी में भी अच्छी फोटोज खिंच सकते हैं। 

 इसकी डीएसएलआर की तरह निओ-व्हिजन 5.8 फोटोग्राफी सिस्टम आपकी कल्पना को फोटो में उतारती है। नूबिया की पेटेंटेड फ्रेम इंटरैक्टिव टेक्नोलजी (एफआइटी) इस फोन की और एक खासियत है।

इस तकनीक के साथ नूबिया ने भारत के तेजी से बघते हुए स्मार्टफोन मार्केट में स्मार्टफोन इंटरैक्शन इस आधुनिक तकनीक का नया युग शुरू  किया है.  साथ ही इस फोन में 2.5 डी आर्क ग्लास डिजाइन, 64-बिट ओक्टा-कोर क्वॉलकाम स्नैपड्रेगन 617 प्रोसेसर, 3 जीबी रैम और 32 जीबी रम भी हैं जिसे माइक्रोएसडी (टीएफ) कार्ड के जरिए 200 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.