आइडिया ने अतिरिक्त डेटा, असीमित कॉलिंग प्लान पेश किया

Samachar Jagat | Thursday, 12 Jan 2017 09:06:26 AM
Idea additional data, unlimited calling plans launch

नई दिल्ली। एयरटेल द्वारा कुछ प्लान में 4जी डेटा की सीमा को बढ़ाए जाने के एक सप्ताह बाद उसकी प्रतिद्वंद्वी आइडिया सेल्युलर ने आज चुनिंदा असीमित कॉलिंग प्लान में डेटा इस्तेमाल की सीमा बढ़ाने की घोषणा की है। इसके अलावा 4जी हैंडसेट को अपग्रेड होने वाले ग्राहकों को 3जीबी का अतिरिक्त मोबाइल ब्रॉडबैंड उपलब्ध कराया जाएगा।

रिलायंस JIO ने दी 18 Mbps की डाउनलोड स्पीड, TRAI ने जारी किए आंकड़े

आइडिया ने एक बयान में कहा, ''सभी ग्राहकों को प्लान के साथ मुफ्त डेटा दिया जाएगा। वहीं 4जी हैंडसेट वाले ग्राहकों को नए प्लान में अधिक डेटा लाभ दिया जाएगा।“

इस पेशकश के तहत मौजूदा प्रीपेड 4जी हैंडसेट वाले ग्राहकों को 348 रपये के रिचार्ज पैक पर 1 जीबी मुफ्त डेटा मिलेगा। इसके अलावा उन्हें असीमित वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा भी मिलेगी।

इंटरनेट डाउनलोड स्पीड में दूसरी कंपनियों को पछाड़ा रिलायंस जियो ने

वहीं इस पैक के साथ नए 4जी हैंडसेट पर रिचार्ज कराने वाले ग्राहकों को 3जीबी का अतिरिक्त डेटा मिलेगा। इसकी वैधता अवधि 28 दिन की है। 365 दिन मेंं अधिकतम 13 रिचार्ज पर यह लाभ लिया जा सकता है।

क्वान्टम ने ट्रिपल ‘यूएसबीक्यूएचएम 12500’ पॉवर बैंक लांच किया

जिओनी ने विराट कोहली को बनाया अपना ब्राण्ड एम्बेसडर

फ्लिपकार्ट एपल सेल: आईफोन 7 व आईफोन 6 मिल रहे हैं सस्ते में



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.