आइबॉल ने लांच किया ‘कराओके बूस्टर टावर’ स्पीकर

Samachar Jagat | Saturday, 15 Apr 2017 12:46:08 PM
Iball Launches 'Karaoke Booster Tower' Speaker

जयपुर। आइबॉल ने कराओकेे बूस्टर टावर को लांच किया है। इस नई पेशकश के साथ कंपनी ने फुल वूड स्पीकर की पेशकश की है। यह स्पीकर इंजीनियरिंग कौाल और आधुनिक डिजाइन का बेहतरीन मेल है जो आपको शावत पतली डिजाइन के साथ सच्ची बहु-आयामी आवाज का आनंद लेने का मौका देता है। 

वुड साउंड की बेहतरीन विरासत को आगे ले जाते हुए आइबॉल बूस्टर टावर कराओकेे स्पीकर को लकड़ी के साथ जोड़ा गया है। इसे प्रेरित इंडस्ट्रियल डिजाइन, डिजिटल कंट्रोल और सामने एलईडी डिस्प्ले के साथ इस तरह डिजाइन किया गया है कि यह अत्यधिक आवाज और सोरिंग हाईज और बूमिंग लो उपलब्ध करवाने के साथ ही आपके घर की सजावट और स्टाइल में चार चांद लगा सके। 

इसकी बहुत सारी खूबियों में 100 वॉट आरएमएस, उच्च शुद्ध बास प्रदर्शन, एक क्रांंतिकारी 5.25 इंच की सबवूफर ड्राइव जो आर्दा मिडरेंज उपलब्ध करवाता है और स्पीकर एडजस्टमेंट के लिए वायरलेस रिमोट शामिल हैं। खास गोल्ड ब्रॉन्ज रंग में उपलब्ध यह टावर स्पीकर भारत के प्रमुख रीटले स्टोर्स पर 8,050 रुपए में उपलब्ध है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.