Huawei Honor Note 9 के स्पेसिफिकेशन्स, लीक्स और अनुमान

Samachar Jagat | Friday, 07 Apr 2017 01:27:23 PM
HUAWEI HONOR NOTE 9 LEAKS AND RUMORS

क्या आप भी एक बिग स्क्रीन फ़ोन की तलाश कर हैं तो Huawei Honor Note 9 आपके लिए एक बेस्ट स्मार्टफोन साबित होगा, ये स्मार्टफोन बिग स्क्रीन के साथ आएगा जैसा कि आप तलाश कर रहें हैं. 

Huawei Honor Note 8 अगस्त 2016 में लॉन्च हुआ था इसलिए इस समय हमें Huawei Honor Note 9 के बारें में प्राम्भिक अनुमान और अपवाहें सुनने को मिल रहीं हैं. इन सभी अपवाहों और अनुमानों के आधार पर हम एक डिवाइस की कल्पना कर सकतें हैं. 

सभी अनुमानों और रूमर्स के साथ हम इस अनुमान पर पहुचें हैं.

डिज़ाइन 

लेटेस्ट लीक के अनुसार Huawei Honor Note 9 की एक इमेज सामने आयी है जिसमे इस फ़ोन के बैक साइड को दिखाया गया है, और यह इमेज अगर सही है तो Honor Note 9 वाकई आकार में एक बड़ा डिवाइस होगा। यह इमेज GizChina द्वारा आयी है.  

इस इमेज से यही पता नहीं चलता है कि यह डिवाइस आकार में बड़ा होगा बल्कि यह बैक में ड्यूल कैमरा को भी फीचर करेगा। इसके बैक पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर और LED फ़्लैश भी होगा।

फोटो के माध्यम से यह भी पता चलता है कि यह स्मार्टफोन मेटल बॉडी युक्त होगा, इसलिए यह एक ड्यूरेबल डिवाइस होगा। और जैसा कि फिंगरप्रिटं सेंसर डिवाइस के बैक में हैं तो हम यह भी अनुमान लगा सकतें हैं कि डिवाइस के फ्रंट में कोई हार्डवेयर बटन नहीं होगा, और आशा है कि इसी वजह से हम एक लार्ज डिस्पले देख पाएंगे। 

स्पेसिफिकेशन्स

दुर्भाग्य से हमारे पास डिवाइस की स्पेसिफिकेशन के बारें में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन हम अपने कुछ अनुमान लगा सकतें हैं, अनुमान के अनुसार यह डिवाइस नए Kirin 960 चिप के साथ आ सकता है. यह भी आशा की जा रही है कि इसका डिस्प्ले 2k हो सकता है. लेकिन इस डिवाइस के बारें में और कुछ भी कहने से पहले हमे इसके और लीक्स और रूमर्स का इंतज़ार करना पड़ेगा.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.