HTC फेसबुक पेज के अनुसार HTC आपको 20 मार्च को देगा “unexpected surprise”

Samachar Jagat | Thursday, 16 Mar 2017 11:15:33 AM
HTC teases “unexpected surprise” on March 20,according to facebook page

HTC 20 मार्च को किसी तरह की घोषणा के लिए लोगों को संकेत दे रहा है। कंपनी के ताइवान फेसबुक पेज पर HTC ने "Spring is Coming" की एक इमेज अपलोड की और उसके साथ एक कैप्शन भी अपडेट किया  कि "HTC आपको एक अनएक्सपेक्टेड सरप्राइज देगा"

यह सोचना तर्कसंगत है कि यह घोषणा उत्कृष्ट एचटीसी 10 के लिए हो सकती है,या फिर हम इसे HTC 11 भी कह सकतें है,क्योंकि कम्पनी ने नाम की कोई घोषणा नहीं की है। HTC 10 की घोषणा अप्रैल 2016 में की गयी थी,तो अन्य फ़ोन को  लॉन्च करने का यह सही समय है।

लेकिन हमारे मन में कई सन्देह भी है जैसे कि इमेज में कोई समय या इवेंट या लाइवस्ट्रीम का उल्लेख नहीं किया गया है,जिसे कि कन्ज़यूमर फॉलो कर सके और 5 दिन पहले 20 मार्च के लिए ये पोस्ट करना वाकई काफी विचित्र है।लेकिन आप केवल एक दिनांक को ले कर अपने मन में बहुत से विचार नहीं कर सकते(जब तक कि आप Apple यूजर ना हो)।पिछले साल के टीज़र से तुलना करें, तो यह 3 हफ्ते पहले ही लॉन्च की घोषणा टीज़र के माध्यम से की गयी थी।

दूसरी बात यह कि इस टीज़र को केवल ताइवान पेज पर ही पोस्ट किया गया है,लेकिन यह एक अजीब विकल्प है क्योंकि HTC 11 को बड़ी संख्या में बेचने के लिए कुछ गति प्राप्त करने की आवश्यकता होगी।लेकिन हम कुछ भी नहीं कह सकते,शायद कंपनी किसी मिड रेंज फ़ोन की घोषणा करने जा रही हो,जैसे कि कोई Vive प्रोडक्ट या कोई अन्य प्रोडक्ट भी हो सकता है।

दूसरी ओर HTC ने कहा है कि यह घोषणा "Unexpected" होगी।तो हम यह कह सकतें है कि शायद HTC 11 की घोषणा की जाए।हमें अपनी साँसे थाम कर ,और  नज़रे 20 मार्च पर जमा कर रखनी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.