HTC One (M8) को T-Mobile पर मिला  एंड्राइड 7.0 Nougat अपडेट 

Samachar Jagat | Monday, 27 Mar 2017 01:03:03 PM
HTC One (M8) to soon recieve Android 7.0 Nougat update at T-Mobile

घटनाओं के अप्रत्याशित मोड़ में, टी-मोबाइल ने हाल ही में घोषणा की है कि उसने एचटीसी वन (एम 8) के लिए एंड्रॉइड 7.0 नोऊगैट का परीक्षण पूरा कर लिया है, और अपडेट अब जल्द ही डाउनलोड के लिए उपलब्ध होगा।

हम यह देखकर बहुत आश्चर्यचकित हैं कि एक तीन साल पुराने फोन के लिए भी एंड्रॉइड 7.0 नोगाट जैसा एक बड़ा सॉफ्टवेयर अपडेट लॉन्च किया जा रहा है। यदि ये वास्तव में टी-मोबाइल द्वारा करी गई कोई गलती नहीं है, तो यह एक उल्लेखनीय बात है कि एचटीसी ने अपने एक (एम 8), एक ऐसा स्मार्टफोन जो की 2014 में लॉन्च किया गया था, उसका समर्थन जारी रखने का फैसला किया है।

यह ध्यान देने योग्य है कि संयुक्त राज्य अमेरिका में टी-मोबाइल और कुछ अन्य वाहको ने एक साल पहले एंड्रॉइड 6.0 मार्शमोलो को वन (एम 8) के लिए  किया था। 24 मार्च, 2017 को, टी-मोबाइल ने एचटीसी वन (एम 8) के मालिकों को सूचित करने के लिए अपने ऑनलाइन समर्थन पृष्ठ को अपडेट किया है कि वे एंड्रॉइड 7.0 नोगाट डाउनलोड कर सकते हैं।

दुर्भाग्य से, हमारे पास इस मामले पर अतिरिक्त साक्ष्य नहीं है, इसलिए यदि आप टी-मोबाइल के एक ग्राहक हैं जो अभी भी एचटीसी वन (एम 8) के मालिक हैं तो हमें टिप्पणियों में बताएं कि क्या आप पहले ही अपडेट प्राप्त कर चुके हैं?

फिर भी, एचटीसी  फ्लैगशिप फ़ोन के सॉफ्टवेर अपडेट के सभी प्रयासों के साथ हमें नहीं लगता है कि इस एक के बाद एक (एम 8) के लिए एक और बड़ा अपडेट होगा।



 
loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.