एचटीसी जल्द पेश कर सकता है एचटीसी10 बोल्ट स्मार्टफोन

Samachar Jagat | Thursday, 10 Nov 2016 02:01:39 PM
HTC could soon offer 10 bolts HTC smartphone

नई दिल्ली। मोबाइल निर्माता कंपनी एचटीसी जल्द ही अपना एक नया स्मार्टफोन बाजार में पेश कर सकती है। इस स्मार्टफोन को लेकर मोबाइल सेक्टर में कंपनी सुर्खियों में बनी हुई है। कंपनी का यह स्मार्टफोन एचटीसी10 ईवो नाम से बाजार में पेश करेगी।

फेसबुक जल्द ला सकती है अपना ये नया फीचर  

जानकारी के मुताबिक कंपनी अपनें इस स्मार्टफोन को जल्द ही बाजार में पेश करेगी। एचटीसी बोल्ट (एचटीसी 10 ईवो) स्मार्टफोन कंपनी के घरेलू बाजार ताइवान में प्री-ऑर्डर के लिए नवंबर के आखिर तक उपलब्ध होनें की खबरे सामनें आ रही है। कंपनी के इस आने वाले स्मार्टफोन एचटीसी बोल्ट को लेकर कई दिनों से बाजार में चर्चाएं हो रही है।

रिलायंस नें पेश किया अपना चिलेक्स ऑल-इन-वन एंटरटेंनमेंट ऐप

फोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो एचटीसी बोल्ट में एक 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी जाएगी। फोन में 3 जीबी की रैम और 64 जीबी स्टोरेज हो सकती है। स्मार्टफोन में मेटल बॉडी दी जा सकती है। स्मार्टफोन में चैम्फर्ड किनारे और एंटीना लाइन होंगे। फोन के अगले हिस्से में होम बटन के साथ ही नेविगेशन बटन भी दिए जा सकते है। इस होम बटन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी होग। एंड्रॉयड नूगा के साथ आने इस फोन में अपर्चर एफ/2.0 के साथ 18 मेगापिक्सल का कैमरा और 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

इन डिवाइस से करें असली नोटों की पहचान

फ्लिप्कार्ट, अमेजन, और स्नैपडील नें बंद की कैश ऑन डिलीवरी का विकल्प

तो शादी को लेकर लड़कियां अक्सर ये सोचती है...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.