नए CPU और Accessories करेंगे HP के नए अपडेटेड रेपैरबल Surface क्लोन को डिफाइन

Samachar Jagat | Monday, 27 Feb 2017 02:34:38 PM
Hp’s new updated repairable surface clone to be defined by new accessories and CPU

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस आमतौर पर फोन और फोन से संबंधित प्रौद्योगिकी पर केंद्रित है, लेकिन फिर भी अभी भी हमे कुछ ऐसी कुछ कंपनियां देखने को मिल सकती है जो की अपने कुछ ऐसे नए PC को लॉन्च करने की घोषणा करे जो की इस जनवरी में आयोजित CES तक नहीं पहुँच पाए थे।  HP का नया प्रो X2 612 G2, एक $979 माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस क्लोन जो की आज लॉन्च होगा ऐसी ही मशीनों में से एक है।

प्रो X2, एक Skylake आधारित टैबलेट एलीट X2 जो पिछले साल वसंत में लॉन्च हुआ था उसी का एक नया फॉलो अप है। हम दूर आया आम तौर पर इसकी  निर्माण की गुणवत्ता, पोर्ट्स, और फीचर्स ने सबको प्रभावित किया था, और इसका कीबोर्ड कवर माइक्रोसॉफ्ट के लिए एक मैच की तुलना में अधिक था। यह भूतल प्रो 4 की तुलना में थोड़ा अधिक थिक था, इसकी स्क्रीन एक हद तक कम संकल्प स्क्रीन थी, और प्रोसेसर भी पेशकश के रूप में भी धीरे था, तीन कमियों जो नए संस्करण में भी पूरी नहीं है लेकिन फिर भी यह व्यवसायों के लिए एक दिलचस्प विकल्प रहता है और लोगों के लिए है जिन्हें अपने सिस्टम को स्वयं ही अपडेट और उसकी मरम्मत करने में आसानी रहती हैं।

नए मॉडल Kaby Lake प्रोसेसर्स के  साथ आते है, सभी 7W मॉडल एक क्रॉस पेंटियम कोर एम 3, और कोर i5 / i7 परिवारों से रहे हैं क्योंकि इसके बाद से इंटेल आगे अपनी इस पीढ़ी ब्रांडिंग को और उलझा चुका है। इसी के साथ यह 8GB की soldered - on 1866MHz LPDDR3 रैम प्रदान करता है, दोनों SATA और PCIe SSD  एक 512GB का विकल्प प्रदान है, और एक नया गहरा एल्यूमीनियम फिनिश 802.11ac वायरलेस, ब्लूटूथ, और वैकल्पिक एलटीई वायरलेस कनेक्टिविटी।

हालाँकि ये टेबलेट, एलीट X2 से कुछ कदम जोड़े रखता है। पोर्ट लेआउट समान प्रतीत होता है (आपको एक हेड फोन्स जैक, माइक्रो-एसडी कार्ड रीडर, एक यूएसबी पोर्ट-ए, और एक यूएसबी पोर्ट-सी जो कि चार्ज और डिस्प्ले उत्पादन के लिए प्रयोग किया जाता है मिलता है), लेकिन यूएसबी-सी पोर्ट सिर्फ 5Gbps का समर्थन करता है यूएसबी 3.1 जनरल 1 और तेजी से काम करने वाले Thunderbolt 3 या 10Gbps यूएसबी 3.1 जनरल 2 का समर्थन नहीं करता है। विंडोज का हैलो-संगत फिंगरप्रिंट रीडर, संभ्रांत X2 पर एक मानक सुविधा, अब वैकल्पिक प्रतीत होता है। और आधार कीमत $ 899 से थोड़ा बढ़ कर $ 979 हो गया है।

HP भी प्रो X2 की क्षमताओं का विस्तार करने के लिए डिज़ाइन किये गए सामान की एक श्रृंखला पर जोर दे रहा है। एक 0.75 इंच मोटी, 0.93 पाउंड बीहड़ kickstand अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करता है, और "MIL-STD 810G परीक्षण को पारित करने के लिए बनाया गया है,"  हालांकि इस लेखन के रूप में है कि परीक्षण वास्तव में प्रदर्शन नहीं किया गया है। शामिल Wacom आधारित सक्रिय पेन गौण दबाव के 2,048 के स्तर के ऊपर का समर्थन करता है, और कीबोर्ड कवर में एक लूप भी शामिल है जो की संभ्रांत X2 में शामिल नहीं किया था। एक यूएसबी-सी डॉक एक यूएसबी 3.0 पोर्ट, दो यूएसबी 2.0 पोर्ट, एक गिगाबिट ईथरनेट पोर्ट, एक एचडीएमआई पोर्ट, दो DisplayPorts, और एक यूएसबी पोर्ट-सी प्रदान करता है जो की टेबलेट को कॉन्वेट और चार्ज करता है आरोप है, और एक छोटे, कम सक्षम USB- C ट्रेवल हब लैपटॉप को चार्ज करने के साथ साथ वीजीए और एचडीएमआई कनेक्टिविटी और दो यूएसबी 2.0  पोर्ट्स प्रदान करता है।

Rugged केस की एक्सेसरी और USB- C ट्रेवल हब दोनों ही अब उपलब्ध हो जाएंगे जिस में प्रत्येक की कीमत होगी $49, और यूएसबी-सी डॉक $149 के लिए मार्च में उपलब्ध हो जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.