इस तरह चुटकी में खोलें किसी भी ऐप का लॉक

Samachar Jagat | Sunday, 12 Mar 2017 09:27:28 AM
How to break any apps lock

आपने कभी किसी का स्मार्टफोन लिया होगा, लेकिन जब आपने उसमें किसी ऐप को खोला होगा तो उसमें लगे लॉक के कारण आप उसमें आगे कुछ भी करने में असमर्थ होंगे। आजकल सभी अपने स्मार्टफोन में किसी एप द्वारा सभी ऐप्स या कुछ ऐप्स को लॉक लगा कर रखते हैं, क्योंकि कोई भी फोन की सिक्योरिटी के साथ समझौता नहीं करते। लेकिन कभी जब आप अपने उस पैटर्न ऐप्स का लॉक भूल जाए तो घबराए नहीं, क्योंकि उसको खोलना एक चुटकी भर का काम है। हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसी ट्रिक जो आप किसी भी स्मार्टफोन की एप पर लगे लॉक को आसानी है खो सकेंगे। 

कई लोग सिक्योरिटी के लिए सीएम सिक्योरिटी का इस्तेमाल करते हैं, तो कई ऐप लॉक का। यह ट्रिक आप ऐप लॉक पर आजमा सकते है। यह ट्रिक सभी ऐप लॉक वाले फोन पर काम करती है। इसके लिए आपको बस कुछ निर्देशों पर काम करना होगा। 

सबसे पहले आप फोन की सैटिंग में जाएं और ऐप के ऑप्शन पर क्लिक करें। अब आपके सामने सभी ऐप की एक लिस्ट खुल जाएगी। अब आप मोबाइल स्क्रीन पर खुली एप्लिकेशन की लिस्ट में ऐप लॉक वाले ऐप को खोजें और उस कर क्लिक करें।

उस पर क्लिक करने पर आपको यहां पर कई ऑप्शन दिखेंगे- जैसे क्लीन कैश मैमोरी, वर्जन, फोर्स स्टॉप। आपको यहां पर फोर्स स्टॉप कर क्लिक करना हैं। जैसे आप इस पर क्लिक करेंगे तो आपको कुछ मैसेज दिखाई देगा, आपको उसमें ओके पर क्लिक करना हैं। इसके बाद किसी भी ऐप में आसानी है, बिना किसी बाधा के जा सकते हैं। लेकिन ध्यान रहें, यदि इसमें फोन और सैटिंग्स में लॉ नहीं होना चाहिए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.