Honor ने 5 अप्रैल के अपने लॉन्च के लिए जारी किया नया टीज़र

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Mar 2017 05:13:09 PM
Honor rolls out new teaser for its April 5 launch

स्मार्टफ़ोन ब्रांड Honor 5 अप्रैल को अपना एक नया फ़ोन लॉन्च करने जा रहा है, और इसने अपने लॉन्च को अंकित करने के लिए एक अंतरिक्ष-थीम वाला टीज़र जारी किया है, जो की पहली नज़र में आने वाले नए डिवाइस के बारे में ज़्यादा कुछ नहीं बताता है। हालांकि, अगर हम थोड़ी और गहराई में जाते है तो हम ये जान सकते है की Honor हमारे लिए क्या ले के आने वाला है।

यह कार्यक्रम 5 अप्रैल को 10:30 बजे ब्रिटेन में होगा, जो संयुक्त राज्य अमेरिका में 2:30 PT और 05:30 ET से अनुवादित है, जो की यह सुझाव देता है कि जो भी हम देखेंगे, अभी केवल यूरोपीय लॉन्च में मिलेगा। Honor इस इवेंट का आयोजन ऑनलाइन कर रहा है, जिसे यह अभी एक "वर्चुअल लॉन्च इवेंट" कहता है, और हमें बताता है कि हमें स्मार्टफोन के नए आयाम का अनुभव करना चाहिए।

HonorUK के ट्विटर अकाउंट के माध्यम से अनुवर्ती ट्वीट्स की एक श्रृंखला पहले टीज़र के साथ शुरू की गई थी, जो कि पृष्ठभूमि पर ग्रहों से भरा हुआ था, और एक स्मार्टफोन बॉडी की रूपरेखा गैलेक्सी इमेजेज पर बानी हुई थी। एक संदेश के मुताबिक, नया फोन "सीमा को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है," जबकि एक दूसरा गुप्त प्रश्न बन गया है:

जाहिरा तौर पर बाकी सभी चीजो का खुलासा 5 अप्रैल होगा, और जबकि अतिरिक्त टीज़र और कुछ अच्छी तरह से रखे गए लीक के लिए अभी भी बहुत समय बाकी है, हम यह अनुमान लगा सकते हैं कि Honor यूरोप में Honor वी 9 पेश करेगा। फोन हाल ही में चीन में घोषित किया गया था, जहां यह वीआर हेडसेट के साथ बेचा जाता है। हालांकि फोन में एंड्रॉइड 7.0 नोगाट स्थापित है, लेकिन यह चीन में Google डेड्रीम का समर्थन नहीं करता है; लेकिन ऐसा लगता है की यूरोप में मामला कुछ और हो सकता है। टीसर्स में अतिरिक्त आयाम और आभासी लॉन्च की सभी घटनाएं निश्चित रूप से उस दिशा में इशारा करती हैं, और हम वाकई सस्ती डेड्रीम-तैयार फोन के लॉन्च किये जाने पर काफी उत्साहित हैं।

अभी तक कुछ भी तय नहीं है, हालांकि 5 अप्रैल की घटना के लिए Honor के आधिकारिक फेसबुक पेज पर एक सर्वेक्षण से सहमति मिलती है। Honor वी 9 Honor मैजिक जो ,की दूसरे स्थान पर है उसे पिछाड़ते हुए अपनी सूची में शीर्ष पर है। हम आपको इस ईवेंट की सभी जानकारियों पर अपडेटेड रखेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.