अब ऑनलाइन भी पा सकते है रिलायंस जियो सिम जानिए कैसे

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 08:16:01 AM
Here's how one can get online now SIM RJio

नई दिल्ली। रिलायंस जियों का बोलबाला पूरे देश में इस तरह से है मानों जैसे किसी नें पैसो की बरसात कर दी हो। लेकिन ये बरसात पैसो की नहीं बल्कि इंटरनेट डेटा की है। जो कि रिलायंस जियो सेवा के तहत ग्राहको को दिया जा रहा है। इस सेवा का लाभ लेनें के लिए कई ग्राहक अपनें सभी काम छोड़कर केवल सिम लेनें के लिए स्टोर पर घंटो लाइनों में लगकर सिम लेनें के लिए जदोजहद करते नजर आ रहे है।

इस वेबसाइट पर मिल रहा है सबसे कम कीमत पर एप्पल आईफोन SE

लेकिन यदि आप भी जियो सिम लेनें के लिए सारे बेताब है तो आप बिना किसी कतार का हिस्सा बने घर बैठे पा सकते है। जी हां जानकर थोड़ी हैरानी जरुर होगी लेकिन ये सच है एक ऑनलाइन वेबसाइट जियो की सिम मुफ्ट में बेच रही है। इस साइट का नाम है http://aonebiz.in/ जो  रिलायंस जियो सिम ऑनलाइन मुफ्त बेच रही है। इसके लिए आपको करना कुछ नहीं होगा बस एक फॉर्म भरना होगा जिसमें आपको सभी अपनी पर्सनल डीटेल्स मेंशन करनी होगी  

बस ये फॉर्म भरकर आप अपनें घर पर जियो की सिम पा सकते है। डिलीवरी के वक्त आपको एक एड्रेस प्रूफ, पहचान पत्र और एक पासपोर्ट साइज की फोटो देनी होंगी। इस संबध में साइट का कहना है कि सिम 7-8 दिनों में डिलीवर कर दिया जाएगा जिसमें 199 रुपए वितरण शुल्क लिया जाएगा।

लेनोवो 6 दिसंबर को लॉन्च करेगा लेनोवो फैब 2 स्मार्टफोन

यहीं नहीं ये वेबसाइट केवल 1,999 रुपए में जियो सिम के साथ ही रिलायंस जियो डोंगल और 2,199 रुपए में रिलायंस जियो वाई फाई डोंगल भी दिया जा रहा है। लेकिन इसे खरीदनें के लिए यूजर को PaUmoney से एडवांस पेमेंट भी करना होगा।

रिलायंस कंपनी ने अपना टेलीकॉम ऑपरेटर जियो सितंबर में लॉन्च किया था। और सिम के एक्टिवेशन के दिन से बाद से 31 दिसंबर तक यानि 90 दिनों के लिए असीमित वॉइस कॉल, वीडियो, डेटा और एसएमएस सर्विस फ्री देना का वादा किया गया था।

सूचना- हम आपको केवल इस बारे में जानकारी करा रहे है कृपया पूरी जांच पड़ताल के बाद ही बताई गई साइट्स का इस्तेमाल करें।

अमेजन इंडिया पर मोटो के इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

क्या आप जानते हैं कुत्ते से जुड़े इन शकुन-अपशकुनों के बारे में

क्या आपके अंगूठे में भी है धनवान बनने की ये रेखा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.