अब गूगल प्ले स्टोर से हर हफ्ते फ्री डाउनलोड करें एक पेड ऐप

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Mar 2017 05:33:07 AM
Google Play now offers a free Android app every week

एंड्रॉयड यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर है। गूगल एंड्रॉयड यूजर को एक सशुल्क ऐप हर हफ्ते मुफ्त में दे रहा है। यह ऐप गूगल के प्ले स्टोर पर हाल ही में पेश की गई है।

गूगल ने अपने प्ले स्टोर को एक नए सेक्शन के साथ अपडेट किया है जिसमें सशुल्क ऐप हर हफ्ते के लिए मुफ्त में काम करेगा। कंपनी इसे गुपचुप सप्ताहांत तक पेश करेगी और अभी निर्दिष्ट नहीं किया गया है कि दुनियाभर में उपलब्ध होगा या नहीं।

गूगल प्ले स्टोर में पहले से ही फ्री सेक्शन 'कार्ड वार्स' है, जो कार्टून नेटवर्क के साहसिक टाइम फ्रैंचाइजी पर आधारित गैम है। इसकी सामान्य कीमत 2.99 डॉलर है लेकिन आप इसे बीना किसी चार्ज के ले सकते हैं। गूगल ने इससे पहले 2015 में फ्री वीकली ऐप का प्रमोशन किया था। लेकिन लगता है कुछ पॉइंट पर मात खा गए। गूगल को उम्मीद है कि यह प्रोग्राम इस बार चल निकलेगा।

गूगल हाल ही में डेवलपर्स को केवल भुगतान किए ऐप्स को (जब तक उन्हें पसंद किया जाता है तब तक मुफ्त उपलब्ध कराने की क्षमता के साथ) बेचने की अनुमति देता है। जबकि यहां पर उनकी पूरी कीमत दिखाई देती है, इसलिए लोगों को पता चलता है कि वे कितनी बचत कर रहे हैं। कंपनी इस वर्ष जीडीसी पर भी ध्यान दिया कि प्ले स्टोर जल्दी ही एडिटोरियल पेज पर क्युरेटेड गेम्स को चलाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.