Google: Pixel लैपटॉप्स अब भी कंपनी का एक हिस्सा, बस घोषणा या बेचने का अभी कोई विचार नहीं

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 11:20:58 AM
Google: Pixel laptops still a part of company, just no plans of selling and announcing

इस सप्ताह की शुरुआत में गूगल हार्डवेयर एस वी पी रिक ऑस्तरलो द्वारा की गई टिप्पणी ने यह सुझाव दिया है कि कंपनी पूरी तरह से अपने प्रथम-पक्ष लैपटॉप के कारोबार से बाहर हो गयी है।

"गूगल लैपटॉप के कारोबार से दूर नहीं हटा है," कंपनी के Chromebook प्रयासों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा। "लेकिन हम अभी गूगल ब्रांडेड लैपटॉप के लिए कोई योजना नहीं बना रहे है।" बयान द्वारा ये समझना भट आसान था की Chromebook पिक्सेल और उससे संबंधित उपकरण अब आगे जारी नहीं रखे जाएंगे -  पिक्सेल का पिछला संस्करण 2015 के मार्च में पेश किया गया था और unceremoniously 2016 के अगस्त में बंद कर दिया गया था।

अब, ऑस्तरलो ने उनकी टिप्पणी को कुछ हद तक संशोधित किया और एक ट्वीट में खा की "इस समय साझा करने के लिए Google की कोई योजना नहीं है।" इसका मतलब यह नहीं है कि गूगल लैपटॉप को ख़तम कर दिया गया है,  कंपनी ने बिना किसी प्रतिस्थापन के बिना ही अपनी ही प्रथम-पक्ष लैपटॉप को बंद कर दिया  है लेकिन यह भविष्य की परियोजनाओं के लिए भट से दरवाजो को खुला छोड़ देता है। सुझाव है कि एक Chromebook पिक्सेल 3, "एंड्रोमेडा" ओएस जो की एंड्रॉयड और क्रोम ओएस  का एक मिश्रण है जो गूगल के डेस्कटॉप और मोबाइल सॉफ्टवेयर प्लेटफार्मों को एकजुट कर सकता है उस के लिए एक परीक्षण के गुब्बारे का काम कर सकता है।

जब पिक्सेल लैपटॉप बंद किया गया था, तब गूगल ने कहा की वह हमेशा "पिक्सेल कार्यक्रम के लिए प्रतिबद्ध" बना रहा है जो पिक्सेल सी टैबलेट और पिक्सेल फोन पर चलता है। एक तरफ जहां पिक्सेल लैपटॉप ज्यादातर प्रति उत्साही और डेवलपर्स के उद्देश्य से बनाया गया था, बाद केमें बनाये गए पिक्सेल उपकरणों को प्रीमियम उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स के रूप में तैनात किया गया है।



 
loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.