Google Pixel 2 लाइनअप के लिए अपने तीसरे स्मार्टफ़ोन, Google Pixel 2 XXLकोडनेम 'Taimen’ पर कर रहा है काम

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2017 11:31:30 AM
Google may be working on Google Pixel 2 XXL codename ‘Taimen’, a third smartphone for Pixel 2 lineup

Google अपनी पिक्सेल लाइनअप की दूसरी पीढ़ी पर काम कर रहा है क्योंकि कंपनी ने पुष्टि की है कि इस साल उनका नया स्मार्टफोन आ रहा है।लेकिन उस से पहले अपवाहें चारों ओर फैल गयी है,एक अपवाह के अनुसार गूगल का नया फ़ोन 3.5 mm हैडफ़ोन जैक के साथ आने की सम्भावना है।

आगामी फ्लैगशिप के बारे में नवीनतम अफवाहें Droid-Life की एक रिपोर्ट के रूप में आयी हैं,रिपोर्ट के मुताबिक, Google अपने Google पिक्सेल 2 लाइनअप के भाग के रूप में लॉन्च किए जाने वाले कोडनैम 'टेमन' के तहत अपने तीसरे स्मार्टफोन पर काम कर रहा है।

Droid  Life के अनुसार कि उसने कई स्रोतों इसके अस्तित्व की पुष्टि की है।अन्य दो स्मार्टफ़ोन के लिए कोडनेम लाइनअप ‘Muskie’ and ‘Walleye’ के अलावा कोई जानकारी नहीं है।‘Muskie’ को बड़ी 5.5 इंच के साथ आने की उम्मीद है, जबकि उनका दूसरा डिवाइस ‘Walleye’ 5 इंच की स्क्रीन के साथ पहले डिवाइस की अपेक्षा आकार में छोटा आने की उम्मीद है।तीसरे स्मार्टफोन ‘taimen’ को  अगर कंपनी 6 इंच से अधिक की स्क्रीन के साथ लॉन्च करती है तो इसे Google पिक्सल 2 XXL कहा जा सकता है।

लगभग 2 महीने बाद इस बात की पुष्टि की गई कि आगामी Google Pixel 2 पावरफुल पिक्सल लाइनअप के मिड-रेंज डिवाइस का हिस्सा होने के बजाय इसके प्रीमियम फ्लैगशिप डिवाइसेस होंगे। 

स्मार्टफोन को क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 83X प्रोसेसर के साथ आने की उम्मीद है, साथ ही Android O के रिलीज़ की अपवाह भी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.