एलो एप में गूगल नें शामिल किए नए फीचर

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 12:23:58 PM
Google launched a new feature included in the app Allo

विश्व प्रसिद् कंपनी गूगल ने अभी पेश किए मैसेजिंग एप एलो को कई फीचर से लैस कर दिया गया है। गूगल नें अपनें नए एप को वर्जन 2.0 का अपग्रेडेशन किया है। इस एप में गूगल ने कई नए फीचर्स को शामिल किया है।  

इसी महीनें पेश करेगा विवो अपना नया स्मार्टफोन एक्स्प्ले 6

एप को मिले नए अपग्रेड से मल्टीटास्किंग को सरल किया गया है। यानी एप पर कई स्क्रीन एक साथ खोली जा सकती हैं। इसके अलावा जीआईफ कीबोर्ड और क्विक रिप्लाई की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई है।

इसके तहत एलो का उपयोग करने वाले यूजर होमस्क्रीन से ही चैट का आदान प्रदान कर सकेगे। गूगल के एलो एप के जरिए उन लोगों को भी मैसेज भेजनें की सुविधा है जो इसका इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं। उन मोबाइल धारको को यह मैसेज एसएमएस के रूप में मिलेगा है।

ब्लैकबेरी ने पेश किए दो नए मोबाइल, कीमत 21,990 रूपए से शुरू

एलो पर गूगल असिस्टेंट यूजर से चैट करते समय फ्रेडली नेचर कायम करता है। मोबाइल यूजर  अगर बोरियत महसूस कर रहा हो तो गूगल असिस्टेंट से चैट कर सकते हैं। ये फीचर उपयोगी हैं। उदाहरण के लिए अगर म्यूजिक सुनना तो , यूजर गूगल असिस्टेंट से गाना सुनाने के लिए ‘सिंग मी ए सॉन्ग’ कमांड दे सकते हैं।

तो शादी को लेकर लड़कियां अक्सर ये सोचती है...

अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके

रिश्तों में न आने दे इनसिक्योरिटी वरना...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.