गूगल ने आखिरकार अपने पिक्सेल फ़ोन्स में सुधारी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी समस्याएं

Samachar Jagat | Sunday, 26 Mar 2017 02:30:30 PM
Google finally corrects Bluetooth connectivity problems on the Pixel smartphones

इस बात को एक महीने से भी अधिक समय हो गया है जब Google ने अपने पिक्सेल और पिक्सेल XL स्मार्टफोन पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक समस्या का सामना किया था, और अब इस माउंटेन व्यू कंपनी ने आखिरकार घोषणा की है कि उसने इस बग को संबोधित कर दिया है।

फरवरी का सुरक्षा पैच जारी होने के बाद जो की मार्च के पूरे महीने में जारी रखा गया था उसके तुरंत बाद, समस्या ने पिक्सेल फोनों को प्रभावित करना शुरू कर दिया था। गुरूवार को एक गूगल कार्यकर्ता ने इस बात की पुष्टि की कि कंपनी ने पिछले महीने पहचान की गई बग को फिक्स कर दिया है।

"मुझे सिर्फ इतना ही कहा गया है कि Google ने इस मुद्दे को हमारे अंत पर ठीक कर दिया है - आपको इस सुधार के लिए किसी डिवाइस या ऐप के डाउनलोड या अपडेट की आवश्यकता नहीं है। हमें इस समूह से इस बग के लिए प्रतिक्रिया सुन कर के अच्छा लगेगा। अगर आपको अपने ब्लूटूथ कनेक्शन का परीक्षण करने का मौका मिलता है तो कृपया हमें बताएं कि यह कैसा काम कर रहा है। "

जैसा कि संदेश बताता है, पिक्सेल उपयोगकर्ताओं को किसी अपडेट को डाउनलोड नहीं करना पड़ेगा क्योंकि समस्या को सर्वर साइड पर बदलाव करके तय किया गया है।

हालांकि, यदि आप किसी भी मौके से Google Play सेवाओं के लिए हाल ही में अपडेट प्राप्त करते हैं, तो ये ब्लूटूथ कनेक्टिविटी समस्याओं को ठीक करने के लिए जिम्मेदार हो सकता है जिसका कुछ पिक्सेल उपयोगकर्ताओं को फरवरी के बाद से सामना करना पड़ा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.