गूगल ने माना, पिक्सल स्मार्टफोन में है ये समस्या

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Jan 2017 02:46:51 PM
Google acknowledges this problem in pixels smartphone

गूगल के नए लांच हुए स्मार्टफोन पिक्सल में एक खराबी सामने आई है। दरअसल कई पिक्सल यूजर्स की शिकायत है कि उनके फोन में ऑडियो क्वालिटी अच्छी नहीं आ रही है। अब गूगल ने भी इस खामी को स्वीकार कर लिया है और कहा है कि उन सभी डिवाइसेस को रिप्लेस किया जाएगा, जिनके ऑडियो में डिस्टॉर्शन आ रहा है।

 गौरतलब है कि कई गूगल पिक्सल यूजर्स ने ऑडियो आउटपुट में आ रही परेशानी को यूट्यूब के जरिए सामने रखा था। पिक्सल और पिक्सल एक्सएल दोनों ही स्मार्टफोन में यह समस्या बताई जा रही है। एक अमेरिकी पिक्सल यूजर मार्क बुकमैन ने जब पहली बार यूट्यूब पर पिक्सल की इस खामी वाला वीडियो पोस्ट किया तो गूगल की ओर से उन्हें फुल रीफंड का ऑफर दिया गया। 

साथ उन्हें एक ईमेल के जरिए यह बताया गया कि यह हार्डवेयर की समस्या है। नवंबर में फोन के लांच होने के बाद इसके स्क्रीनशॉट को लेकर भी कुछ शिकायतें सामने आई थीं। तब कहा गया था कि गूगल पिक्सल के कैमरे के क्लिक की गई तस्वीरों को आइफोन 7 प्लस से शेयर करने पर एक बग के बारे में पता चला था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.