जिओनी नें केन्या में पेश किया M6 लाइट स्मार्टफोन

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 08:44:44 AM
Gionee smartphone was released in Kenya introduced M6 Light

नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जिओनी नें हाल ही में अपना नया स्मार्टफोव पेश किया है। कंपनी नें इस स्मार्टफोन को M6 लाइट नाम दिया है। फिलहाल कंपनी नें इसे केन्या में पेश किया है। कीमत की बात करें तो स्मार्टफोन को Ksh20,000 यानि लगभग 13,352 रुपए  है। यूजर्स को यह स्मार्टफोन 24 नवम्बर से सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा। 

नोटबंदी ने खोले मोबाइल वॉलेट के विकास के द्वार

जिओनी M6 लाइट के कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है। साथ ही इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है। इसमें 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे 256जीबी माइक्रोएसडी कार्ड के द्दारा बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन में 4000एमएएच की बैटरी जी गई है।

इंटरनेट प्रयोगकर्ताओं के मामले में महाराष्ट्र शीर्ष पर

जिओनी M6 लाइट स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 5-इंच की फुल एचडी डिस्प्ले 2.5D कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन के साथ दी गई है। यह 1.8GHz क्वाड कोर मीडियाटेक हेलिओ P10 प्रोसेसर से लैस है। यह एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 

इसमें 3GB की रैम दी गई है। स्मार्टफोन के अन्य फिचर्स पर नजर डालें तो इसके सामान्य फीचर्स में 4G LTE, ड्यूल सिम, वाई-फाई, GPS/AGPS, माइक्रो USB और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.