जियोनी एस 10 स्मार्टफोन 26 मई को होगा लांच

Samachar Jagat | Wednesday, 17 May 2017 01:12:31 PM
Gionee S10 smartphone will be launched on May 26

जयपुर।  जियोनी अपने एस 9 स्मार्टफोन का अपग्रेडेड वेरिएंट 26 मई को लांच करने के लिए तैयार है। और अब कंपनी ने आने वाले ‘एस10’ स्मार्टफोन का आधिकारिक टीजर जारी कर दिया है। इसके अलावा, एक नई टीना लिस्टिंग से पिछली टीना लिस्टिंग की तुलना में ‘जियोनी एस10एल‘ में अलग कैमरा सेटअप होने का पता चला है। 

फोन के टीजर को वीबो पर साझा किया गया है। चीनी कंपनी ने पुष्टि की है कि स्मार्टफोन का नाम एस 10 होगा। इस टीजर से फोन में 4 कैमरे होने का पता चला है। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ डुअल फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। जियोनी एस 10 और जियोनी एस10 एल की दो नई टीना लिस्टिंग को सबसे पहले फोनअरीना ने देखा।

 रिपोर्ट के मुताबिक फोन में एक 16 मेगापिक्सल सेंसर और 8 मेगापिक्सल सेंसर के साथ डुअल कैमरा सेटअप होगा। फ्रंट की बात करें तो, कंपनी 20 मेगापिक्सल सेंसर और 8 मेगापिक्सल सेंसर के साथ एक डुअल कैमरा सेटअप दे सकती है। टीना लिस्टिंग से सामने आई लेटेस्ट जानकारी, पिछले हफ्ते आई एक लीक से मिलती है जिसमें जियोनी एस10 में चार कैमरे होने का पता चला था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.