इस वेबसाइट पर मिल रहा है सबसे कम कीमत पर एप्पल आईफोन SE

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 01:30:39 PM
get discounts on iPhone SE

नई दिल्ली। आईफोन यूजर्स के लिए ये खबर बड़ी कमाल की हो सकती है, इसी के साथ ही जो लोग आईफोन खऱीदना चाहते है तो उनके लिए ये अवसर सुनहरा सिध्द हो सकता है। लग्जरी मोबाइल निर्माता कंपनी एप्पल के आईफोन्स को भारतीय मोबाइल बाजार में खासा पसंद किया जा रहा है। इसकी बढ़ती लोकप्रियता के चलते कंपनी अपनें स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में पेश कर रही है।

लेनोवो 6 दिसंबर को लॉन्च करेगा लेनोवो फैब 2 स्मार्टफोन

गौरतलब है कि कंपनी नें हाल ही में अपनें आईफ़ोन SE को भारतीय बाजार में पेश किया है। दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट स्नैपडील दो दिन के लिए अनबॉक्स कैशफ्री सेल का आयोजन कर रही है। जिसकी शुरुआत कल से हो गई है। सेल का आज अंतिम दिन है। आपको बता दें कि सेल में कई प्रोडक्ट्स पर 70% तक के डिस्काउंट पर मिल रहे है।

अमेजन इंडिया पर मोटो के इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट  .

इस सेल में आईफोन एसई को स्नैपडील 26% का डिस्काउंट दे रही है। इसी सेल में एप्पल आईफ़ोन SE का 16जीबी वेरिएंट 28,999 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है। जबकि यह स्मार्टफोन 39000 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है। वहीं एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करनें पर 10% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। वहीं HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से यूजर 12% तक का डिस्काउंट पा सकते है। यूजर को ये स्मार्टफोन गोल्ड, रोज गोल्ड, सिल्वर और स्पेस ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

इस तरीके से हुआ कृपाचार्य का जन्म, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

क्या आप जानते हैं कुत्ते से जुड़े इन शकुन-अपशकुनों के बारे में

क्या आपके अंगूठे में भी है धनवान बनने की ये रेखा

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.