रिलायंस जियो की तरह मुफ्त वॉयस कॉल नहीं देगी एयरटेल

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 05:02:10 PM
Free voice calls will not like Airtel, Reliance Jio

भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में से एक एयरटेल ने साफ कर दिया है कि वह रिलायंस जियो की तरह अपने ग्राहकों को मुफ्त वॉयस कॉल नहीं देगी। हालांकि आने वाले समय में फोन कॉल दरों में कटौती की उम्मीद की जा सकती है। भारती एयरटेल के इंडिया व साउथ एशिया क्षेत्र के एमडी और सीईओ गोपाल विट्टल ने कहा कि टेलीकॉम सेक्टर प्रतिस्पर्धा से भरा हुआ मार्केट है।

एयरटेल को बाकी कंपनियों से जबरदस्त चुनौती मिली है, लेकिन वह उनके राह पर नहीं चलने वाली। विट्टल ने कहा कि अगर कीमत में कटौती का सवाल है। तो सेक्टर में नई कंपनी आ जाने के बाद इसकी संभावना है। एक बार फिर याद दिला दें कि रिलायंस जियो 4 जी सिम खरीदने वाले ग्राहकों को वेलकम ऑफर दे रही है। इसके तहत 31 दिसंबर तक रिलायंस जियो सिम पर सबकुछ फ्री है।

कॉल (अगर फोन लग जाए) से लेकर एसएमएस तक, इंटरनेट (हर दिन 4 जीबी तक) से लेकर रोमिंग तक और अन्य जियो सर्विस ग्राहकों के लिए बिल्कुल मुफ्त हैं। हालांकि अब कंपनी ने साफ किया है कि इन ऑफर का फायदा 3 दिसंबर तक सिम खरीदने वाले ग्राहकों को ही मिलेगा। 1 जनवरी 2017 के बाद से कंपनी ग्राहकों से अपनी सेवाओं के लिए पैसे लेगी। कंपनी का कहना है कि वह सिर्फ डेटा के पैसा लेगी।

 वॉयस कॉल आजीवन मुफ्त रहेगा। दूसरी तरफ एयरटेल के अधिकारी ने कहा कि कंपनी अपने इंफिनिटी प्लान के तहत मुफ्त वॉयस कॉल ऑफर दे रही है। लेकिन इसे हर सेगमेंट के ग्राहक के लिए लागू नहीं किया जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.