फेसबुक अपना सबसे बड़े B2B एडवरटाइजिंग कैंपेन को लॉन्च करने के लिए तैयार

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Mar 2017 02:18:57 PM
Facebook set to launch its biggest B2B advertising campaign

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर अपना सबसे बड़ा बिज़नस टू बिज़नस एडवरटाइजिंग या विज्ञापन कैम्पेन लॉन्च करने के लिए तैयार है, इसका उद्देश्य विशेष रूप से स्मार्टफोन यूज़र्स के लिए बनाए गए मोबाइल वीडियो विज्ञापनों में अधिक निवेश करने के लिए मार्केटर्स को शिक्षित करना है।

रविवार को Adweek में एक रिपोर्ट के मुताबिक,फेसबुक ब्रांड अभियान या कैम्पेन 16 मार्च को लॉन्च किया जाएगा,और इसका उद्देश्य स्मार्टफोन यूज़र्स के लिए क्लिप्स बनाने के लिए मार्केटर्स को शिक्षित करना और प्रेंरणा देना है। 

अमेरिका के हेड (इंडस्ट्री एंटरटेनमेंट) फेसबुक Gwen Throckmorton ने कहा, "हम मीडिया एजेंसियों और साथ ही साथ मार्केटर्स को लक्षित कर रहें है जो कि मोबाइल विडियो की पावर को टैप करना चाहतें है।" 

2 महीने तक चलने वाला यह कैम्पेन Guild, फेसबुक की ग्लोबल मार्केटिंग टीम और इंटरैक्टिव एजेंसी हैलो डिजाईन द्वारा क्रीएट किया गया है।

अमेरिका के ग्लोबल मार्केटिंग सॉल्यूशन के ग्रुप डायरेक्टर Bob Gruters का कहना है कि यह ऑनलाइन भी हो सकेगा,प्रिंट भी हो पायेगा और उन सभी प्लेटफॉर्म्स को सपोर्ट करेगा जिन्हें हम B-to-B मैसेजिंग के लिए प्रभावी मानतें है। 

हालांकि फेसबुक ने अपने व्यावसायिक परिणामों का प्रचार करने वाले विज्ञापनों को पहले भी चलाया है, लेकिन कंपनी इस पहल को आज तक का अपना सबसे बड़ा बिज़नस-टू-बिज़नस अभियान मानती है।

Throckmorton ने कहा कि इस कैम्पेन के माध्यम से ये दर्शाया जाएगा की कैसे मोबाइल विडियो द्वारा मार्केटर्स और उपभोक्ता एक बड़ी शक्ति को उज़ागर कर सकतें है।

फेसबुक के अनुसार मोबाइल वीडियो कन्वर्सेशन में यह कदम सबसे ज्यादा प्रासंगिक है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.