फेसबुक ने add किया city guides फीचर,जो आपकी नई यात्रा के दौरान बनेगा आपका साथी

Samachar Jagat | Saturday, 04 Mar 2017 09:53:43 AM
Facebook adds City Guides to become your new travel companion

फेसबुक शायद टूरिस्म या पर्यटन बाज़ार में शामिल होना चाहता है। इस सोशल मीडिया वेबसाइट ने हाल ही में एक नए फीचर को एड किया है जो यूज़र्स को दुनिया कि यात्रा के दौरान उन घटनाओं और स्थानों के बारे में सुझाव देगा जो कि उस शहर के आसपास होगी। 

इसका नाम city guides रखा गया है और यह आपको सुझाव देगा साथ ही साथ आपको उन सभी टूरिस्ट अट्रेकशन्स के बारे में नोटिफिकेशन शो करेगा जिनमे भाग लेने की आप इच्छा रखतें होंगे।  


यहाँ कुछ फोटोज है जिनके माध्यम से आप थोड़ा और सुनिश्चित हो पाएंगे।  

इस सुविधा का पिछले साल परीक्षण किया गया था ,लेकिन ऐसा लगता है कि सोशल मीडिया साइट अब इसे आपको अनुभव कराने के लिए तैयार है। 


ऐसा लगता है कि फेसबुक अभी भी इस सिटी गाइड फीचर का परीक्षण कर रहा है क्योकि यह फीचर अभी कुछ ही यूज़र्स के लिए अपडेट किया गया है। जबकि कुछ  TNW  के सहयोगीयों ने इस बात की सुचना दी है कि यह फीचर उनके लिए इनेबल किया जा चूका है लेकिन दूसरे लोगों तक पहुँचना अभी बाकी है।

इसलिए शायद आपको इस फीचर के लिए थोड़ा सा इंतज़ार करना पड़ सकतें है तभी आप देख पाएंगे कि फेसबुक का टूरिस्ट अट्रैक्शन किस प्रकार काम करता है जो कि फेसबुक ने ही आपको रिकमेंड किया है।

 

एक फेसबुक के प्रवक्ता ने कहा है कि :-

कि हम एक रीडिजाइन्ड सरफेस city page की टेस्टिंग कर रहें है जो आपके शहर की जानकारी देगा। इसका कंटेंट फेसबुक पर पर पहले से ही मौजूद है और इस टेस्टिंग के दौरान हम यह सुनिश्चित करना चाहते है कि ये आपके लिए और ज्यादा व्यक्तिगत और रेलेवेंट बन पाए। तो इस नए फीचर के माध्यम से आपको अपने शहर के बारे में या जिस शहर को आप विजिट कर रहें है उसके बारे में और भी ज्यादा जानकारी मिल पायेगी 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.