इस खौफनाक ऍप की मदद से आप क्लिक कर पाएंगे मुर्दों के साथ सेल्फी

Samachar Jagat | Saturday, 04 Mar 2017 09:31:38 AM
Creepy app lets you snap selfies with the dead

कोरियाई कंपनी एक ऐसी ऍप बना रही है जिसके माध्यम से आप किसी के साथ भी सेल्फी ले सकतें है ,भले ही वे आपसे दूर हो ,मर चुकें हो या आपके लिए अजनबी हो। 

इस ऍप का नाम "with me " है और इसे ELROIS, ने बनाया है और MWC में इसका इसी हफ्ते डेब्यू किया गया था। इस टेक्नोलॉजी के माध्यम से आप किसी को भी 3D स्कैन कर के उसका (avatar)अवतार बना सकतें है। 

अवतार बनाने के बाद आप उनके साथ सेल्फी ले सकतें है भले ही वह व्यक्ति आपके साथ हो या ना हो। अवतार एक जटिल AI (आर्टिफिशल इंटेलीजेंस) का इस्तेमाल कर के उस पर्सन का एक व्यक्तित्व बनाता है। इसी के साथ साथ ये अवतार ये भी जानतें है कि आप कौन है और कैसे दिखतें है ,जब भी कभी आप इन्हें बदले हुए नज़र आएंगे या आपका मूड कुछ अलग होगा तो ये आपको कमेंट भी करेंगे। 

अगर मुर्दों के साथ सेल्फी लेना इतना भी खौफनाक नहीं है तो ELROIS आपकी त्वचा को क्रॉल भी कर सकता है। अवतार कोई भी हो सकता है ,भले ही वो आपके परिवार का कोई सदस्य हो,आपका कोई दोस्त और यहाँ तक कि कोई सेलिब्रिटी भी हो सकता है।

लेकिन ये ही इसका खौफनाक हिस्सा नहीं है ,ये अवतार आपकी आवाज़ पर प्रतिक्रिया भी करेंगे। तो अगर आप इनको आई लव यू कहतें है तो बदले में ये भी आपको आई लव यू तू कहेंगे। साथ ही साथ ये आपको Kiss भी कर सकतें है, दूसरे शब्दों में कहा जाये तो आप ऐसे व्यक्ति के साथ किस करते हुए अपनी सेल्फी ले सकतें है जो आपके बारे में कुछ जानता भी नहीं है। 

3 डी स्कैनिंग बड़ा ही आकर्षक लगता है,आप भी इसका इस्तेमाल कर के आनंद ले सकतें है।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.