कूलपैड नोट 3एस और मेगा 3 स्मार्टफोन अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध

Samachar Jagat | Thursday, 08 Dec 2016 04:09:35 PM
Coolpad Note 3S and mega 3 smartphone available for sale on Amazon

नई दिल्ली। मोबाइल निर्माता कंपनी कूलपैड नें हाल ही में पेश किए गए स्मार्टफोन नोट3एस और मेगा 3 को बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। ग्राहक इन स्मार्टफोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन से खरीद सकते है। यूजर्स को ये स्मार्टफोन 9999 रुपए और 6999 रुपए की कीमत पर खरीद सकते है।

भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ अल्काटेल आइडल 4 स्मार्टफोन

कूलपैड मेगा 3 की तो इसमें 5.5-इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है। साथ ही इसमें 1.25GHz के क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर को शामिल किया गया है। यह एंड्राइड मार्शमैलो पर काम करता है। इसमें 2जीब की रैम और 16जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 64जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 3050 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट और रियर कैमरा दिया गया है।

लीक हुए जिओनी के अपकमिंग स्मार्टफोन F5 के फीचर्स  

कूलपैड नोट 3s स्मार्टफोन के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें यूजर्स को 5.5इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है। साथ ही इसें 1.36GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस किया गया है। यह एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। मैमोरी की बात करें तो इसमें 3जीबी की रैम दी गई है। साथ ही इसमें 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज से लैस है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के द्दारा 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

पेटीएम के लिए अब इंटरनेट की भी जरूरत नहीं

इस स्मार्टफोन में 2500एमएएच की बैटरी से लैस किया गया है। कैमरे की बात करें तो कंपनी नें इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।

ये स्मार्टफोन कंपनी दे रही है स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट

डाटामेल रूसी भाषा में उपलब्ध कराएगा ई-मेल आईडी, मेक इन इंडिया की राह में बड़ा कदम

उपग्रहों की मरम्मत के लिए रोबोटिक अंतरिक्षयान बनाएगा नासा

  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.