अब मोबाइल से कीजिए यूएई के लिए वीजा आवेदन

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 04:30:42 PM
Consider now the UAE visa application for mobile

नई दिल्ली। अब यात्रियों को संयुक्त अरब अमीरात के वीजा के लिए दूतावास के चक्कर नहीं लगाने होंगे न ही वेबसाइट की खाक छाननी होगी बल्कि उपभोक्ता खास मोबाइल ऐप के सहारे बड़ी आसानी से कभी भी और कहीं से भी वीजा आवेदन की प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं।

अमेजन बना भारत का सबसे आकर्षक इंटरनेट ब्रांड

दुबई वीजा प्रोसेसिंग सेंटर (डीवीपीसी) ने अमीरात एयरलाइंस से यूएई जाने के इच्छुक लोगों की सुविधा के लिए इस ऐप को लांच किया है। इस ऐप पर मात्र पहली बार प्रोफाइल बनाना होता है, जिस पर बड़े आराम से डाटा और दस्तावेज अपलोड किये जा सकते हैं और वीजा आवेदन का भुगतान किया जा सकता है।

इस डीवीपीसी मोबाइल ऐप को स्मार्टफोन या टैबलेट के जरिये गूगल प्ले स्टोर या एप्पल ऐप स्टोर से निशुल्क डाउनलोड किया जा सकता है। आईओएस और एंड्राएड उपकरणों पर इस ऐप का कस्टमाइज्ड वर्जन उपलब्ध है। ऐप के जरिये यात्री 96 घंटे, 30 दिन या 90 दिन के एकल प्रवेश वीजा के लिए आवेदन कर सकते हैं।

सैमसंग ने अमेरिका में 28 लाख वॉशिंग मशीनें बाजार से वापस मंगाईं 

यात्री अपनी फ्लाइट से चार दिन(अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कामकाज का दिन)पहले तक वीजा आवेदन कर सकते हैं। आपात स्थिति में यात्रा करने वाले यात्री एक्सप्रेस सर्विस वीजा के जरिये अपनी फ्लाइट के दो दिन पहले तक वीजा आवेदन कर सकते हैं। - एजेंसी

अगर आप भी नींद न आने की समस्या से परेशान है, तो जरूर आज़माएं इस चमत्कारी गीत को

जाने! लड़को की पहली पसन्द 'Bad Girls' क्यूँ होती है....

कुछ ऐसे निपटे आॅफिस के दिनभर के बीजी शेड्यूल से



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.