Mac ओनर्स के लिए क्रोम ने किया सिक्योरिटी को अपडेट

Samachar Jagat | Saturday, 04 Mar 2017 03:11:45 PM
Chrome update brings added more security for Mac owners

अगर आप अपने Mac को क्रोम के साथ इस्तेमाल करतें है तो आप काफी भाग्यशाली है। गूगल ने मैलवेयर से ले कर वॉर्म्स तक को आपके कंप्यूटर को नुकसान पहचाना बहुत ही मुश्किल बना दिया है।  
अपने एक सिक्योरिटी ब्लॉग के माध्यम से गूगल ने घोषणा की है कि गूगल  mac के लिए एक सुरक्षित ब्राउज़िंग द्वारा सुझाये गए प्रोटेक्शन्स को बढावा दे रहा है। 
ये मेलवेयर्स से  2 जगह मुकाबला करेगा। पहला ये अवांछित ads को खत्म करेगा,इनमे वे ads होतें है जो साइट पर उस जगह शो होतें है जहा कोई भी ad नहीं शो होना चाहिए। दूसरा ये सेटिंग ओवरराइड्स से भी छुटकारा दिलाएगा ,जो आपके डिफ़ॉल्ट सर्च इंजन या होमपेज को हाईजैक कर लेतें है। 

यह बदलाव 31 मार्च तक आपको शो होंगे,और अप्रैल के शुरुआत में आप अपनी स्क्रीन पर इसे देख पाएंगे, जब भी आप किसी असुरक्षित साइट से इंटरनेट एसएस करतें है तो ये क्रोम आपके कंप्यूटर की सुरक्षा करेगा।  


मैलवेयर macOs में इतना कॉमन नही है जितना कि विंडोज में है लेकिन फिर भी यह मौजूद है। इसी साल के शुरुआत में रिसर्चस ने 2 नए वायरस की भी खोज की थी। जिन्होंने विंडोज यूजर के सिस्टम को खराब किया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.