व्हाट्सएप बीटा एप में बदला यूजर इंटरफेस वीडियो कॉल के लिए आया नया बटन

Samachar Jagat | Friday, 10 Mar 2017 01:08:21 PM
Changed in the Whatsapp beta app, the new user came for the user interface video call

व्हाट्सएप लगातार अपने एप में नए फीचर जारी कर रहा है। फेसबुक के स्वामित्व वाले इंस्टेट मैसेभजग एप ने अपने बीटा एप के यूजर इंटरफेस में कुछ बदलाव किए हैं। व्हाट्सएप एंड्रॉयड बीटा एप में अब वीडियो कॉल के लिए एक नया बटन दिया गया है। इसके अलावा अटैचमैंट शेयर करने वाले आइकन की भी जगह एप में बदल गई है। व्हाट्सएप एंड्रॉयड बीटा एप को लेटेस्ट वर्जन 2.17.93 पर अपडेट करने पर नए बदलाव देखे जा सकते हैं।

 सबसे बड़ा बदलाव है अटैचमैंट आइकन का कैमरे के पास, टेक्स्ट बॉक्स में आ जाना। अब किसी डॉक्यूमेंट, लोकेशन, कॉन्टेक्ट या कोई और मीडिया फाइल भेजने के लिए स्क्रीन में ऊपर की ओर नहीं जाना होगा। बल्कि अब आप किसी चैट में कोई भी बटन नीचे दिए आइकन पर क्लिक कर ही साझा कर सकते हैं। अटैचमैंट, कैमरा और वॉयस मैसेज भेजने के आइकन अब एक साथ नीचे की तरफ ही स्क्रीन पर हैं। 

इसके अलावा अटैचमैंट पर क्लिक करने से ओवरले भी स्क्रीन पर नीचे ही दिख रहा है। स्क्रीन के ऊपर टाइटल बार में खाली हुए अटैचमेंट आइकन की जगह अब वीडियो कॉल के लिए आए नए बटन ने ले ली है। अब पहले की तरह एक बटन को क्लिक करने के बाद वॉयस और वीडियो कॉल का विकल्प नहीं आएगा। बल्कि दोनों के लिए एक सिंगल टैप पर ही अलग-अलग बटन मिलेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.