फिटनेसप्रेमी महिलाओं के लिए कैसियो की नई घड़ी

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Apr 2017 06:00:01 AM
Casio BABY-G Fitness Watch For Girls Launched at Rs 5,995

नई दिल्ली। आज की भागमभाग भरी जिंदगी के बीच खुद को फिट और स्टाइलिश रखने की इच्छुक महिलाओं के लिए कैसियो ने अपनी रनर्स कलेक्शन के तहत पहली फिटनेस घड़ी‘बेबी-जी-बीजीए-240’बाजार में उतारी है। इसकी कीमत 5,995 रुपए है।

कंपनी ने आज यहां जारी विज्ञप्ति में बताया कि चार रंगों में उपलब्ध इस घड़ी में फिटनेस ट्रैकर लगा हुआ है, जो फिटनेस को तरजीह देनी वाली लड़कियों के लिए उपयोगी होने के साथ साथ उन्हें स्टाइलिश लुक भी देता है।

नई घड़ी को लांच करते हुए कैसियो इंडिया के उपाध्यक्ष कुलभूषण सेठ ने कहा, यह घड़ी उन युवा महिलाओं के लिए है, जो अधिक चुस्त एवं फिट रहना पसंद करती हैं। हमें भरोसा है कि हमारी बेबी-जी-बीजीए-240 घड़ी युवा महिलाओं को स्टाइल के साथ फिटनेस भी प्रदान करेगी।‘’इस घड़ी को एक्सक्लूसिव कैसियो शोरूम, अग्रणी मॉडर्न रिटेल स्टोर्स तथा अग्रणी ऑनलाईन पार्टनरों से खरीदा जा सकता है।

काली, सफेद, काली और हरे तथा चटकीले गुलाबी रंग में उपलब्ध यह घड़ी उन पंचिंग पैटर्न एवं रंगों में डिजाइन की गई है जो आज के स्पोर्टस वियर के अनुरुप हैं। इस घड़ी का डायल गोलाकार है तथा घंटे की सुइयां ऐसे डि•ााइन की गई हैं, जिन्हें दौड़ते हुए आसानी से देखा जा सकता है।

इसके आरामदायक रे•िान बैंड में एक प्रोटेक्टर है, जो कलाई में बेहतर फिट होता है और यह घड़ी बड़े आराम से लंबे समय तक पहनी जा सकती है। इसका डिजिटल डिस्प्ले लैप टाइम्स (नियत दूरी पूरी करने में लगने वाला समय) और स्प्लिट टाइम्स (प्रारंभ से किसी नियत बिंदु तक लगा समय) प्रदर्शित करता है जिसे दौड़ के दौरान लक्ष्य का समय तय करने और गति को नियंत्रित करने के लिए प्रयोग किया जा सकता है।

यह नई घड़ी 100 मीटर तक जल प्रतिरोधी है। इसमें ड्युअल टाइम, 1 मिनट से 24 घंटे तक की काउंटडाउन टाइमर रेंज, चयनित इल्युमिनेशन अवधि एवं आफ्टरग्लो के साथ एलईडी लाईट जैसी विषेशताएं हैं। इसके अलावा इस वॉच में तीन मल्टी फंक्शन अलार्म हैं, जिसमें घंटे के टाइम सिग्नल के साथ 1 स्नूज अलार्म भी है। यह 3 साल की बैटरी लाईफ और ऑटो कैलेंडर (2099 तक) के साथ आती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.