कार्बन ने पेश किए किफायती फीचर फोन

Samachar Jagat | Thursday, 16 Mar 2017 02:37:35 PM
Carbon offers affordable feature phones

कार्बन ने हमेशा ही यूजर्स के लिए तकनीक को आसान बनाने पर काम किया है, इसके साथ ही कंपनी ने ग्राहकों के लिये बेहद किफायती कीमतों में सर्वश्रेष्ठ फीचर की पेशकश पर भी ध्यान केंद्रित किया है। दमदार बैटरी, एक्सपैंडेबल मैमोरी, कॉम्पैटिबल कैमरा, ब्राइट स्क्रीन्स जैसी उत्कृष्ट खूबियों के साथ कार्बन के फीचर फोन्स अपने ग्राहकों की आकांक्षाओं को पूरा कर रहे हैं।

  के 5000 महाबली एक ताकतवर और मजबूत स्मार्ट फोन है जो 5000 एमएच की बैट्री बेकअप के साथ आता है। इसकी कीमत 1290 रुपए है। इसी तरह के 885 7.1 सेंटीमीटर की बड़ी स्क्रीन बेहतर मनोरंजन का अनुभव करवाती है। के885 मेटल एलईडी सिर्फ 1490 रुपए की कीमत में उपलब्ध है। के 9 जंबो सबसे ज्यादा बिकने वाला फीचर फोन है और पिछली आधी दशक से इसका कोई मुकाबला नहीं कर पाया है, साथ ही में 16जीबी तक एक्सपैंडेबल मैमोरी की पेशकश की गई है। 

इस फोन में कई अन्य आकर्षक खूबियां भी हैं, जो महज 1200 रुपए की कीमत में उपलब्ध हैं। के फोन 1 आकर्षक व खूबसूरत ड्यूल सिम फोन है और के फोन1 की कीमत सिर्फ 1290 रुपए  है तथा के 105एस निजी व ओपचारिक दोनों जीवन के इस्तेमाल के लिए सबसे उचित फोन है।

 के105एस सिर्फ रीडिंग सपोर्ट ही नहीं, बल्कि एक इनपुट सपोर्ट भी प्रदान करता है। महज 800 रुपए की कीमत में यह सबसे उपयुक्त फीचर फोन है। कार्बन भारत के मोबाइल उपभोगताओं को अतुलनीय विकल्प प्रदान करता है ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.