बीएसएनएल का नया प्लान 599 रुपए में ‘ दिल खोल के बोल’

Samachar Jagat | Saturday, 04 Mar 2017 01:08:05 PM
BSNL's new plan for Rs 599,

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपने पोस्ट पेड ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड प्लान लांच किया है। यह प्लान है ’’दिल खोल के बोल। कुल 599 रुपए के इस प्लान में पोस्ट पेड कनेक्शन धारक ग्राहक देशभर में अनलिमिटेड बात कर सकेंगे। साथ में छह जीबी डाटा भी मिलेगा। 

पहली मार्च से यह सुविधा शुरू भी हो गई है। रिलायंस जियो के अनलिमिटेड आफर के बाद प्रतिद्वंदी कंपनियों ने कालिंग और डाटा के दाम में भारी कमी की है। बीएसएनएल ने पिछले दिनों प्री पेड ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड आफर लांच किया था। उसमें 339 रुपए में 28 दिन के लिए अनलिमिटेड लोकल और नेशनल काल के साथ एक जीबी डाटा भी दिया जा रहा है। 

इस प्लान के उत्साहवर्धक नतीजों को देखते हुए बीएसएनएल ने पोस्टपेड कनेक्शन ग्राहकों के लिए भी अनलिमिटेड प्लान लांच कर दिया है। महाप्रबंधक एमएम अग्निहोत्री ने बताया कि दिल खोल के बोल प्लान में कनेक्शनधारक देश के किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड बात कर सकते हैं। 

प्लान रोमिंग पर भी काम करेगा। पोस्टपेड ग्राहक देश में कहीं भी जाएं, वह बात कर सकते हैं। साथ ही हर महीने उन्हें छह जीबी डाटा भी दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अब पुराने बीटीएस बदल दिए गए हैं। इसलिए बीएसएनएल का नेटवर्क मजबूत हो गया है। साथ ही अधिकतर शहरों में थ्री जी सेवा भी बेहतर हुई है। ऐसे में नेटवर्क की समस्या नहीं आएगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.