...BSNL का धमाकेदार प्लान, 339 रुपये के रिचार्ज में प्रतिदिन 2GB डेटा

Samachar Jagat | Friday, 17 Mar 2017 08:21:43 AM
BSNL new offer 2 GB data per day in the recharge of Rs 339

नई दिल्ली। टेलीकॉम सेक्टर में हो रही गलाकाट स्पर्धा का फायदा आम उपभोक्ताओं को मिल रहा है और कंपनियां हर रोज तमाम नए नए ऑफर सामने आ रहे हैं। बीएसएनएल रिलायंस जियो की टेलिकॉम सेक्टर में एंट्री के बाद से अग्रेसिव अप्रोच के साथ तमाम नए प्लान लेकर आ रही है और उसका टारगेट है प्रतिस्पर्धात्मक प्लान लाकर के ग्राहकों को लुभाया जाए।

इसी क्रम में सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल रिलायंस जियो से मिल रही चुनौतियों से निपटने के लिये आकषर्क योजना लायी है।कंपनी ने 339 रुपये में 2जीबी 3जी डाटा प्रतिदिन और अपने नेटवर्क पर मुफ्त असीमित कॉल की योजना पेश की है।

बीएसएनएल ने एक बयान में कहा, ‘विशेष शुल्क वाउचर 339 रुपये में ग्राहक बीएसएनएल नेटवर्क पर असीमित कॉल कर सकेंगे और 2 जीबी डाटा प्रतिदिन उपयोग कर सकेंगे। इसकी वैधता 28 दिन के लिये होगी।’ पेशकश 90 दिन के लिये है।

रिलायंस जियो 31 मार्च तक एक जीबी 4जी डाटा प्रतिदिन और सभी नेटवर्क पर असीमित काल की सुविधा मुफ्त दे रही है। एक अप्रैल से रिलायंस जियो के ग्राहक जियो प्राइम सेवा का विकल्प चुनते हैं तो उन्हें 31 मार्च 2018 तक असीमित डाटा और कॉल की सुविधा मिलेगी। इसके लिये उन्हें एक बार 99 रुपये पंजीकरण शुल्क के रूप में और 303 रुपये प्रति महीने देने होंगे।

बीएसएनएल ने कहा कि 2जीबी डाटा प्रतिदिन उद्योग में अबतक की सबसे अच्छी पेशकश है। नई योजना के तहत बीएसएनएल ग्राहकों को अन्य नेटवर्क पर प्रतिदिन 25 मिनट का मुफ्त कॉल की सुविधा मिलेगी। उसके बाद उन्हें 25 पैसे प्रति मिनट का भुगतान करना होगा।           भाषा 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.