"August Home" बन चुकें है सबसे फ्लेक्सिबल वौइस् कंट्रोल स्मार्टलॉक

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Mar 2017 05:14:49 PM
August Home becomes the most flexible voice-controlled smart lock

अब उपयोगकर्ताओं को अबसे अपने वौइस् कंट्रोल प्लेटफार्म के लिए स्मार्टलॉक का चुनाव नहीं करना होगा। 

एक स्मार्ट लॉक की अपील तब स्पष्ट हो जाती है जब एक उपयोगकर्ता बिस्तर में पहुच जाता है और पता चलता है कि वे फ्रंट डोर को लॉक भूल गए थे। लेकिन मॉडर्न वौइस् कंट्रोल प्लेटफॉर्म्स के साथ यह करना काफी आसान है।  

August Home को उनके स्मार्ट लॉक्स के कारण और स्मार्टहोम सर्विसेज के चलते जाना जाता है। August Home ने ऐसे स्मार्ट लॉक्स की घोषणा की है जिन्हें गूगल असिस्टेंट और गूगल होम के साथ काम में लिया जा सकता है। August Home ने पहला ऐसा स्मार्ट लॉक बनाया है जो कि मेजर वॉइस के 3 कंट्रोल प्लेटफार्म को सपोर्ट करता है। भले ही  कोई उपयोगकर्ता एप्पल होमकीट, अमेज़ॅन अलेक्सा, या Google असिस्टेंट को पसंद करता है, अगस्त स्मार्ट लॉक सबके साथ काम कर पायेगा। 

अगस्त होम के सीईओJason Johnson का कहना है, "स्मार्ट होम अपनाने के लिए वॉयस कण्ट्रोल एक महत्वपूर्ण key पार्टनर बनेगा और Google होम पर Google असिस्टेंट पर एक महान उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने में महत्वपूर्ण भागीदार है"।अबसे उपयोगकर्ता Google Assistant का उपयोग करके लॉक की स्थिति को जांच सकते हैं। हम Google Assistant के माध्यम से डोर को अनलॉक करने की अनुमति देने के लिए एक सुरक्षित तरीका विकसित करने के लिए Google टीम के साथ काम कर रहे हैं। "


अगस्त स्मार्ट लॉक यूज़र्स को अपने व्यक्तिगत स्मार्टफोन के साथ अपने दरवाजे को लॉक या अनलॉक करने की अनुमति देता है इसके अतिरिक्त, वर्चुअल key  मेहमानों के लिए बनाई जा सकती है और एक एक्टिविटी लॉग हर दिन डिवाइस को एक्टिवेट करने वाले किसी भी व्यक्ति का ट्रैक कर के रखता है। इसे स्मार्ट कीपैड के साथ जोड़कर, मालिक, परिवार मित्रों और सर्विस प्रोवाइडर्स के लिए यूनिक एंटरी कोड का भी इस्तेमाल कर सकतें है। यूजर चाहे अपने घर पर हो या ना हो वह विजिटर पर नज़र रख सकतें है और उनसे बात भी कर सकतें है।

यह  August की वेबसाइट पर  $230 में उपलब्ध है, लेकिन अमेज़न पर यह आपको डिस्काउंट प्राइस के साथ  $180 में उपलब्ध होगा। यह यूनिट डार्क ग्रे और सिल्वर कलर में उपलब्ध है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.