Asus X00GD स्मार्टफोन इन फीचर्स से है लैस

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Jan 2017 02:20:25 PM
Asus X00GD smartphone is equipped with these features

नई दिल्ली। मोबाइल निर्माता कंपनी आसुस जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन बाजार में उतारनें की योजना पर काम कर रही है। कंपनी के इस स्मार्टफोन को Asus X00GD नाम से बाजार में पेश किया जाएगा। कंपनी के इस स्मार्टफोन को लेकर कई लीक्स भी सामनें आए है। जानकारी के मुताबिक कंपनी अपनें इस स्मार्टफोन को बेहद शानदार फीचर्स से लैस करके पेश करनें वाली है। फोन में 5.2इंच की डिस्प्ले दी गई है।

गूगल ने भारत की प्रथम महिला शिक्षिका सावित्रीबाई फुले के सम्मान में बनाया डूडल

साथ ही इस स्मार्टफोन में 1.5 गीगाहर्ट्स ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 7.0 नॉगट एंड्रायड सिस्टम दिया गया होगा। कंपनी के इस स्मार्टफोन में 4850एमएएच की बैटरी होनें की जानकारी सामने आई है।

सैमसंग गैलेक्सी A सीरीज स्मार्टफोन्स जल्द होगें लॉन्च

स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसे कंपनी तीन वेरिएंट में 2जीबी,3जीबी और 4जीबी रैम से लैस वेरिएंट में पेश करेगी। कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है। वहीं 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है।  

सोर्स- गूगल

अब स्मॉल कार सेगमेंट में उतरेगी टोयोटा

टाटा मोटर्स ने जीनॉन योद्धा पेश की, कीमत 6.05 लाख रुपए

रॉयल एनफील्ड क्लासिक-350 रेडिच जानिए क्यूं है खास



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.