Apple ने ऍप स्टोर पर इंडी गेम्स के लिए लॉन्च किया नया फीचर

Samachar Jagat | Friday, 17 Mar 2017 03:41:41 PM
Apple shines the spotlight on indie games on the App Store

इंडिपेंडेंट गेम डेवलपर्स के लिए एक अच्छी खबर है,गुरूवार को Apple ने इंडी गेम्स एक नया फ़ीचर हब्स लॉन्च किया है,जो कि स्थायी रूप से काम करेगा। 

यह सेक्शन्स इंडी गेम्स को समर्पित है,1 सेक्शन की मदद से इंडिपेंडेंट डेवलपर्स iOS के लिए गेम्स डेब्यू कर सकतें है और एक सेक्शन वेल लव्ड टाइटल्स के लिए है।

हब को ऐप्पल की गेम संपादकीय टीम द्वारा नियमित रूप से क्यूरेटेड किया जाएगा, डेवलपर्स को फेवरेट पोज़िशन खरीदने से भी रोका जा सकेगा और फ्री-टू-प्ले और पेड टाइटल दोनों को प्रदर्शित किया जाएगा।

Polygon को कहते हुए ,Mushroom 11 के निर्माता Itay Keren ने कहा, "इस शोकेस की स्थापना करके और अपने स्टोर पर इस इच्छित पोज़ीशन को हासिल करके, Apple अनिवार्य रूप से क्रिएटिविटी, सस्टेनेबिलिटी और डाइवर्सिटी को सुनिश्चित करने के लिए स्टैंड ले रहा है।"

ऐप्पल पिछले दो हफ्तों से इंडी गेम्स को उजागर कर रहा था, इस हब के प्रक्षेपण की संभावना के रूप में 2 सेक्शन्स  ‘great indie games’ और  ‘indie game debuts’ को भी फीचर किया है।

इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता  है कि यह नया हब किस प्रकार ग्राहकों के व्यवहार को प्रभावित करेगा या  ऐप स्टोर पर इसकी कहाँ स्थायी स्थिरता रहेगी,लेकिन अपनी फेवरेट पोजीशन पाने के लिए नए गेम्स को बनाना या ब्रेक करना होता है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.