रिपोर्ट के अनुसार Apple की iPad Pro 2 सीरीज जल्दी होगी रिलीज़

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2017 02:41:54 PM
 Apple iPad Pro 2 series to release soon, say reports: Here’s all we know so far

एप्पल हमेशा स्प्रिंग सीजन में मार्च या अप्रैल में एक इवेंट का आयोजन करता है। MacRumors के अनुसार Apple का अपकमिंग इवेंट कुछ समय में होने ही वाला है,अपवाहों के अनुसार इस इवेंट को इसी हफ्ते में होने की सम्भावना है,और कुछ हद तक इस बात में सेंस भी है क्योकि iPad Pro 9.7 इंच को पिछले साल 21 मार्च को ही इंट्रोड्यूस किया गया था।प्रकाशन के अनुसार, अफवाह प्रक्षेपण प्रतिष्ठित आपूर्ति श्रृंखला के विश्लेषकों से आयी है,और एक अर्ली अप्रैल इवेंट को भी कार्ड पर दर्शाया गया है।

Inquisitr की एक रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल iPad प्रो 2 जल्द ही लॉन्च हो सकता है,और केवल एक वैरिएंट में नहीं,4 अलग अलग वैरिएंट में ये आपको उपलब्ध होगा।ऑनलाइन स्पेक्युलेशन्स  यह 9.7-इंच, 10.5-इंच और 12.9-इंच अलग अलग वैरिएंट में उपलब्ध होगा।इंटरनेशनल मीडिया को एप्पल इवेंट के लिए अभी तक कोई इन्विटेशन नहीं मिला है,इसलिए इवेंट की सही दिनांक अभी तक मालूम नहीं है। तो इसका अर्थ यह है कि यह इवेंट अप्रैल में भी हो सकता है,क्योंकि एप्पल इवेंट में इनवाइट-सेंट करने के लिए कम से कम 10 दिन का गैप होता है। Inquisitr की रिपोर्ट के अनुसार iPad Pro 2 का लॉन्च केवल प्रेस के माध्यम से और बिना इवेंट के भी हो सकता है।

9To5Mac के अनुसार 9.7 iPad Pro 2 मॉडल बेहतर स्किन  टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। यह टेक्नोलॉजी iPad को स्मार्ट बनाएगी जिसके माद्यम से iPad स्वत ही कलर,टेम्परेचर आदि को एडजस्ट करने में सक्षम होगा। 9.7-inch iPad Pro में वही Apple A9X चिपसेट होगा जो कि  iPad Air 2 में इस्तेमाल किया गया था।

Apple iPad Pro 2 10.5 इंच डिस्प्ले के साथ उपलब्ध होगा, apple ने इस साइज के कोई भी iPad नहीं बेचें है।  9To5Mac के अनुसार 10.5 इंच मॉडल के बेजल्स काफी पतले होंगे लेकिन इसका फुटप्रिंट 9.7 इंच मॉडल के बराबर ही होगा,लेकिन एक लार्ज डिस्प्ले के साथ यह आपको उपलब्ध होगा।साथ ही साथ इस फ़ोन को वर्चुअल होम बटन के साथ आने की उम्मीद है। यह OLED पैनल के बजाय LCD पैनल के साथ आएगा।10.5 इंच के iPad Pro को Apple A10X चिपसेट के रूप में रहने की उम्मीद है, यह iPhone 7 के A10 चिपसेट का इम्प्रूव्ड वैरिएंट है।

9.7-इंच और 12.9 इंच के डिस्प्ले आकारों में  iPad Pro को नियमित रूप से अपग्रेड करने के लिए 10.5 इंच वैरिएंट के समान Apple A10X चिपसेट रखना अपेक्षित है। हमेशा की तरह ये दोनों मॉडल ऐप्पल पेंसिल स्टाइलस को भी सपोर्ट करेंगे।12.9-इंच iPad Pro 2 का रियर कैमरा 12MP होने की उम्मीद है,साथ ही साथ वर्तमान 9.7-inch iPad Pro की True टोन टेक्नोलॉजी भी इसमें सम्मिलित है।  



 
loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.