iPad Pro 2: Apple के आने वाले आधुनिक Tablet के कुछ फीचर्स जो आप ज़रूर जानना चाहेंगे

Samachar Jagat | Monday, 27 Feb 2017 12:06:08 PM
Apple iPad Pro 2 new features About you would like to know for sure

जापान के एक मशहूर ब्लॉग जिसने हमेशा  काफी बार Apple के प्रोडक्ट्स से जुडी खबरे सही बताई है ने हाल ही में खबर दी है की Apple, मार्च 2017 में होने वाले एक ख़ास इवेंट में अपने 4 नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने के बारे में सोच रहा है।

अगर ऐसा होता है तो हमे पुराने बहुत से मॉडल्स का कम से कम एक नया iPad Plus वर्ज़न देखने को मिलेगा जिस में iPad Pro - Apple का प्रमुख सुपर आकार संस्करण - और पिछले साल का सब से कम महंगा 9.7 इंच संस्करण है, अपने बड़े भाई के गुण का एक मिश्रण है जो एक उच्च गुणवत्ता वाले कैमरे और एक छोटे फुटप्रिंट जो पावर और पोर्टेबिलिटी का एक सही संतुलन बनाता है।

...Nokia एक बार फिर मोबाइल बाजार में करने जा रही है धमाका, 3310 को किया लॉन्च

प्रो मॉडल की वर्तमान crop काफी हद तक उनके non  Pro- Predecessors  के व्यापक को प्रेरित करने में विफल रहा हालाँकि इसे डिजाइनरों और मीडिया पेशेवरों द्वारा काफी अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी। जैसे ही iPad की बिक्री नरम हुई इसी बीच, माइक्रोसॉफ्ट, ने अपने लोकप्रिय उत्पाद जैसे की Surface Book औरSurface Pro 4 को लॉन्च करना जारी रखा।

इन्ही सब बातो के बीच Apple ब्रांड से जुडी उम्मीदें बढत्ती ही चली जाती है और अफवाहें  फैलती ही चली जाती है। और कंपनी के रूप में Apple हमेशा चुप रहता है। वर्तमान में फैली अफवाहें निचे आपकी सुविधा के लिए पूर्ण रूप से निचे दी गई है।

कैशलेस लेन-देन को कामयाब कर रहे हैं ये सरकारी टूल्स

Features जो की नए Apple iPad में देखे जा सकते है:

चार नए मॉडल्स

7.9 इंच (विकर्ण), 12.9 इंच और 10.5 इंच या 10.9 इंच सहित आकारों में कई वैरायटी

नई, चुंबकीय एप्पल पेंसिल

A10X प्रोसेसर

स्मार्ट कनेक्टर

चार स्पीकर्स

ट्रू टोन फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल का iSight कैमरा

कम हुआ पेनल

ट्रू टोन डिस्प्ले

3.5 मिमी हेड फोन्स जैक

अगला यपद कब तक जारी किया जाएगा?

एक जापानी ब्लॉग के अनुसार, Apple मार्च में नए iPad Pros (एक नए iPhone के साथ) पेश करने की योजना बना रहा है। ऐसे समय पर जब पिछले साल मार्च में लॉन्च किया गया Apple का 9.7 इंच iPad Pro अपनी पहली सालगिरह मना रहा होगा।

मार्च की समय सीमा पर जब आम सहमति एक ही प्रतीत होते है, एक अखबार की रिपोर्ट है कि कुछ नए मॉडलों मई या जून तक ग्राहकों को उपलब्ध नहीं कराए जाएंगे लेकिन काम कसे काम एक प्रोडक्ट मार्च वटक दुकानों में उपलब्ध हो सकता है।

इंस्टाग्राम पर इस तरह पोस्ट कर सकते हैं एक साथ कई फोटो

अगला iPad एक मिनी, एक Pro , एक Air  या पूरी तरह से कुछ और ही होगा?

आधिकारिक तौर पर, अभी अगली पीढ़ी के iPad पोर्टफोलियो के बारे में कुछ भी ख़ास जानकारी नहीं  है। चर है कि नए मॉडलों की कितनी संख्या शामिल हैं, वे कितना बड़ा या छोटा हो सकता है;  - और ये भी कि क्या वे Air , Mini , Pro या कुछ अन्य समूह है में शामिल किये जाएंगे। अपने तीन अलग लेकिन ओवरलैपिंग iPad उत्पाद लाइनों (एक प्रवेश स्तर के और एक प्रीमियम स्तरीय) की वर्तमान लापरवाही को देखते हुए, Apple का अपने पोर्टफोलियो को मजबूत करने का फैसला कोई बहुत आश्चर्य की बात नहीं है।

अगले iPads किस तरह से measure करेंगे  होगा?

आज, आईपैड तीन आकारों (प्रदर्शन के विकर्ण की लंबाई से मापा जाता है) में आता है: 12.9 इंच iPad Pro; 9.7 इंच iPad Pro और iPad air 2; और 7.9 इंच iPad mini 4 और iPad mini 2. जापानी ब्लॉग के अनुसार Apple अपने मार्च लॉन्च के तहत चार नए Apple मॉडल जारी करेगा:  iPad mini 4, और iPad air  2 के अद्यतन, और मूल iPad Pro - साथ ही साथ एक नया 10.5 इंच के मॉडल है, जो iPad Pro2  बुलाया जाएगा।

सहायक उपकरण निर्माता Studio Neat  ने एक सम्मोहक विश्लेषण प्रकाशित किया है जिस में ये बताया गया है की आखिर क्यों Apple पेश कर सकता है वर्तमान में 12.9 इंच का आईपैड प्रो के resolution और एक 9.7 इंच आईपैड प्रो के फार्म कारक के संकल्प के संयोजन वाला एक नया 10.5 इंच आईपैड । और Apple के अनुभवी विश्लेषक ने इस अफवाह के विभिन्नता की सूचना देते हुए कहा है की सुझाव है कि है कि Apple एक नया 10.5 इंच आईपैड प्रो व्यापार और शिक्षा के बाजार को लक्ष्य मान कर अनावरित करे।

क्या Apple पद लेगा अपने iPad का डिस्प्ले?

Kuo का दावा है कि Apple अपने आने वाले नए iPad को एक ड्रामैटिक रूप दे कर जल्द लॉन्च कर सकता है जैसे की एक फ्लेक्सिबल AMOLED डिस्प्ले के साथ एक मॉडल 2018 में लॉन्च होने के लिए शामिल हो सकता हैं । 2017 में, हमे एक ultrathin पेनल वाला iPad दखने को मिल सकता है , जो की एक बड़ी डिस्प्ले होने के बावजूद भी मौजूदा 9.7 इंच आईपैड प्रो के कॉम्पैक्ट footprint के सामान्य होगा।

BHIM ऐप ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 1.70 करोड़ बार डाउनलोड किया गया

रिपोर्टों के अनुसार, शीर्ष पेनल के क्रम में एक फ्रंट फेसिंग कैमरा फेस टाइम को समायोजित करने में संरक्षित किया जाएगा, लेकिन नीचे के पेनल को संकुचित किया जा सकता है या यह भी सम्भावना है कि Apple अपने होम बटन के साथ ही साथ अपना निचे का पैनल भी हटा दे-  एक ऐसी संभावना जिससे कई स्रोतों ने ज़ाहिर किया। (ध्यान दें कि iPhone 7 की घोषणा दुरान भी यह अफ़वाह थी की Apple अपने physical होम बटन के संभावित रूप से हटा रहा है हालाँकि की iPhone 7  की लॉन्च के दुरान ऐसी कोई अफवाह सच नई हुई।)

क्या हम एक नयी Apple पेंसिल देखेंगे?

Apple के अंदरूनी सूत्र और अन्य लोगों की रिपोर्ट है कि Apple अपने नए iPad के लॉन्च के लिए अपनी लेखनी, Apple पेंसिल, के follow up पर काम कर रहा है। अफ़वाह है की apple की नयी पेंसिल प्रावधिक रूप से जिससे Apple pencil 2 बुलाया जाएगा, स्मार्ट कवर की तरह iPad करने के लिए चुंबकीय संलग्न में होगी। और, एक विशेष रूप से अभिनव मोड़ में, Apple Pencil 2 जेब में सुरक्षित स्थान के लिए, अब एक नए कलम क्लिप के साथ आएगी।

अगला iPad किश प्रोसेसर पर चलेगा?

अपने iPad Pro 2 के लिए Apple कथित तौर से 1 शक्तिशाली प्रोसेसर पर काम कर रहा है। एक डच टेक ब्लॉग के अनुसार iPad प्रो 2  के लिए आने वाला प्रोसेसर पुराने इस A9X चिप जो की iPad प्रो के दोनों संस्करणों के साथ आता है, उसका नया उत्तराधिकारी है।

रेड कार्पेट पर रूक गई सबकी निगाहें, जब रूसो गाउन में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

सनी लियोन से कम नहीं है B-Town के ये Star Kids

PHOTOS: अब भाग्यश्री की बेटी भी हो गई हैं बड़ी, हॉट फोटोज से इंस्टाग्राम पर मचा रही हैं धमाल



 
loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.