ऐप्पल ने 32 जीबी और 128 जीबी तक बढ़ाया iPhone SE का स्टोरेज

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Mar 2017 05:26:33 PM
Apple increases iPhone SE storage upto 32GB and 128GB

एप्पल ने 32 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज की बड़ी स्टोरेज क्षमताओं के साथ आईफोन SE को पेश किया है। कंपनी द्वारा यह फोन 2016 में लॉन्च किया गया था। लेकिन केवल 16 जीबी और 64 जीबी मॉडल स्टोरेज क्षमता के साथ ही उपलब्ध था। खुशी की बात ये है कि दोनों फोन्स की कीमतें पिछले साल की लॉन्च की कीमतों के समान ही हैं। 

$ 399 और $ 499 की कीमतों के साथ दोनों मॉडल शुक्रवार 24 मार्च से बिक्री के लिए उपलब्ध रहेंगे। (64 जीबी आईफोन एसई पर सितंबर में $ 449 तक का डिस्काउंट दे दिया था, इसलिए 128 जीबी वाला मॉडल पुराने दर पर वापस चला गया है।)

अंतर्निहित स्टोरेज में बढ़ोतरी के अलावा, आईफ़ोन एसई की बाकी सभी अन्य विशेषताएं एक समान हैं: यह अभी भी काफी हद तक एक आईफोन 5 एस जिसके अधिकतर आंतरिक हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन आईफोन 6 एस से लिए गए है। 

बहुत से मालिकों के लिए आईफोन एसई के बारे में सबसे आकर्षक चीज उसका प्रबंधन आकार और एक हाथ के उपयोग के लिए उसकी आदर्श रूप है। यह भी एक शक्तिशाली मॉडल है (एप्पल के ए 9 प्रोसेसर के साथ) और अभी भी एक प्रभावशाली 12 मेगापिक्सेल कैमरा जो मूल रूप से 6 एस में शुरू हुआ था उसके साथ आता है। 

अगर इसकी तुलना फ्लैगशिप आईफोन 7 से की जाए तो जो चीज़े इसमें शामिल की गई है वह है जल प्रतिरोधी क्षमता, एक low क्वालिटी का सेल्फी कैमरा और 3 डी टच का अभाव। लेकिन उन लोगों के लिए जो एक छोटे फोन पर जोर देते हैं, आईफोन एसई अभी भी एक बहुत आकर्षक पैकेज को जोड़ता है, अब अधिक स्मार्ट भंडारण विकल्पों के साथ। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.