अमेजन ग्रेट इंडियन सेल का आगाज इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Samachar Jagat | Saturday, 21 Jan 2017 11:09:31 AM
Amazon Great Indian sales begin getting huge discounts on these smartphones

नई दिल्ली। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर तीन दिन चलनें वाली ग्रेट इंडियन सेल की शुरुआत हो चुकी है। जिसमें कई इलेक्टॉनिक आइट्मस पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। यदि आप स्मार्टफोन खऱीदने का सोच रहे है तो ये सेल आपके लिए एक बेहतर मौका साबित हो सकती है। जी हां अमेजन पर कई स्मार्टफोन पर भारी छूट दी जा रही है।

देश में 4जी सेवा प्रसार से स्मार्टफोन बाजार को रफ्तार मिली : सैमसंग इंडिया

जिनमें से एक है सैमसंग का ये स्मार्टफोन जो आपको महज 9,990 रुपए की कीमत पर मिल सकता है। जी हां अमेजन ग्रेट इंडियन सेल में सैमसंग ऑन7 प्रो पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। गौरतलब है कि सैमसंग नें अपने इस स्मार्टफोन को 11,190 रुपए की कीमत पर बाजार में पेश किया था। जो इस सेल में ग्राहको को 9,990 रुपए में मिल रहा है।

इसके फीचर्स पर नजर डाले तो इस स्मार्टफोन में 5.5-इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है। स्मार्टफोन में 1.2GHz क्वालकॉम स्नैपड्रैगन क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही इस स्मार्टफोन में एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो कंपनी के इस स्मार्टफोन में 2जीबी की रैम के साथ ही 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है।

डिजिटल एज में तेजी से बढ़ रहा ऑडियो बुक्स का क्रेज

कैमरे पर नजर डाले तो कंपनी के इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंटफेसिंग कैमरा दिया गया है साथ ही इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी दिया गया है। फोन में 3000एमएएच की बैटरी दी गईई है।  

सोर्स- गूगल  

मोटो के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

जिसने अंधेरी दुनिया को दी सुनहरी किरण....

भारत में पहले दस महीने में 39,730 साइबर अपराध



 
loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.