अल्काटेल आइडल 4S हुआ पेश

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 11:20:01 AM
Alcatel Idol  4S was introduced

नई दिल्ली। अल्काटेल कंपनी नें हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन आइडल 4S पेश किया है। कंपनी का यह पहला विंडोज 10 आधारित स्मार्टफोन है। जिसकी कीमत की बात करें तो यह 31,388 रुपए में यूजर्स को उपलब्ध होगा। कंपनी इस स्मार्टफोन को बिक्री के लिए 10 नवंबर से उपलब्ध करा देगी।

अल्काटेल आइडल 4S वीआर हेडसेट के साथ पेश किया गया है। जो कि पहला ऐसा विंडोज स्मार्टफोन है जो वीआर हेडसेट के साथ आता है। इसकी सबसे बड़ी खासियत यही है कि इसे मॉनिटर, कीबोर्ड और माउस से कनेक्ट किया जा सकता है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है।

शाओमी आज पेश करेगी रेडमी नोट-4 

इस फोन पर एक नजर डालें तो इसमें 5.5-इंच की फुल HD AMOLED डिस्प्ले दी गई है। यह क्वाड कोर स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर से लैस किया गया है। साथ ही इसमें एड्रेनो 530 GPU भी दिया गया है। फोन में 4GB की रैम दी गई है।

वहीं बात करें इंटरनल मैमोरी की तो इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

स्मार्टफ़ोन के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें 21 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जो सोनी IMX230 सेंसर और ड्यूल LED फ़्लैश के साथ आता है। वहीं इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है।

आईआरसीटीसी औऱ मोबिक्विक के बीच समझौता, 2 सेंकेंड में मोबिक्विक से करें टिकट बुक

फोन में 3000एमएएच  की बैटरी दी गई है। यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है. इसके अन्य सामान्य फीचर्स में 4G LTE, वाईफाई, NFC, ब्लूटूथ 4.1 और GPS जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है।

पहली इंटीमेसी के बाद महिलाओं की इंटेलीजेंसी में होता है इजाफा

अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके

अपनी बेहद बोल्ड अदाओं से इंटरनेट पर धमाल मचा रही यह मैथ टीचर- देखें तस्वीरें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.