एयरटेल ने राजस्थान में मोबाइल नेटवर्क को किया अपग्रेड

Samachar Jagat | Thursday, 19 Jan 2017 03:44:49 PM
Airtel to upgrade mobile networks in Rajasthan

जयपुर।  दूरसंचार सेवा प्रदाता भारती एयरटेल  ने पूरे देश में चल रहे अपने रूपांतरण पहल- प्रोजेक्ट लीप के अंतर्गत आज राजस्थान में एक अपग्रेड किए गए नेटवर्क को आरंभ किया। नेटवर्क अपग्रेड के अंतर्गत एयरटेल ने 2100 मेगाहर्टज बैण्ड में दो 5 मेगाहार्टज कैरियर्स के स्पेक्ट्रम क्षमताओ को जोडने के लिए अति आधुनिक ‘डयुअल कैरियर’ स्थापित किया। 

राजस्थान में 3 जी टेक्नोलॉजी में ‘डयुअल कैरियर’ लगाने वाला एयरटेल भारत का पहला मोबाइल आपरेटर है। भारती एयरटेल राजस्थान के सीईओ मनोज मुरली ने कहा कि ‘डयुअल टेक्नोलाजी’ को स्थापित किया जाना एयरटेल के लिए राजस्थान में एक और मील के पत्थर को स्थापित करने जैसा है जिससे अपने ग्राहकों को निर्बाध 4 जी अनुभव प्रदान करने में मदद मिलेगी। 

इसके लिए नेटवर्क अपग्रेड के दौरान मैं अपने सम्मानीय ग्राहकों द्वारा प्रदान किए सहयोग के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा। राजस्थान में एयरटेल के 19.9 मिलियन से अधिक ग्राहक हैं तथा एयरटेल द्वारा राज्य में 4 जी, 3 जी तथा 2 जी सेवाएं प्रदान की जाती है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.