जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल लाया ‘सरप्राइज’ ऑफर

Samachar Jagat | Monday, 06 Mar 2017 02:53:53 PM
Airtel brought to live, to counter 'surprise' offers

रिलायंस जियो की तरफ से प्राइम ऑफर दिए जाने के बाद से टेलीकॉम कंपनियों में प्राइस वार छिड़ गया है। अब नामी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए ‘सरप्राइज‘ ऑफर लेकर आई है, जो 13 मार्च से शुरू होने जा रहा है।

 एयरटेल की तरफ से लाए गए इस सरप्राइज ऑफर में यूजर्स को 145 रुपए में फ्री वाइस कॉल्स और 4जी डाटा के साथ कुछ अन्य आकर्षक ऑफर दिए गए हैं। इस संबंध में एयरटेल ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए एक सर्कुलर जारी किया है, जिसे ईमेल के जरिए भेजा गया है। इस सर्कुलर में एयरटेल के सीईओ गोपाल विट्ठल ने यूजर्स को न्यू सरप्राइज ऑफर के बारे में जानकारी दी है। सर्कुलर के मुताबिक इस ऑफर का लाभ 13 मार्च को ‘माय एयरटेल एप’ में लॉगइन करके लिया जा सकता है। 

कुछ इसी तरह के डाटा प्लान वोडाफोन और आइडिया की तरफ से भी लाने की घोषणा की गई है। कुछ मिलाकर टेलीकॉम कंपनियों के बीच छिड़े इस प्राइस वार के कारण फायदा ग्राहकों को ही हो रहा है। गौरतलब है कि मुकेश अंबानी ने हाल ही में फ्री 4 जी इंटरनेट देने के बाद अपने यूजर्स के लिए जियो प्राइम मेंबरशिप की घोषणा की थी। इसके तहत यूजर्स मेंबरशिप पाने के लिए 31 मार्च 2017 तक रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। रजिस्ट्रेशन कराने के लिए जियो यूजर्स को 99 रुपए देने होंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.