31 दिसंबर के बाद इन मोबाइल पर नहीं चलेगा व्हाट्सएप जानें क्यों….

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 04:27:32 PM
After December 31 will not run on these mobile ... Learn why  WhatsApp

नई दिल्ली। व्हाट्सएप आज दुनिया के उन बेहतरीन मैसेजिंग एप में से है जिसका उपयोग दुनियाभर के करीब 1 अरब यूजर्स करते है। पूरी दुनियाभर से ये चौकानें वाला आंकड़ा इसकी पॉप्युलेरिटी को दर्शाता है। लेकिन एक चौकाने वाली खबर ये है कि कुछ कंपनी के मोबाइल फोन में व्हाट्सएप नहीं चलेगा।

विवो के अपकमिंग स्मार्टफोन में हो सकता है 20 मेगापिक्सल का कैमरा जानें ओर भी फिचर

जी हां दिसंबर के बाद कई स्मार्टफोन्स पर व्हाट्सएप काम करना बंद कर देगा। इसी के साथ ही आप अपनें दोस्तों और साथियों से व्हाट्सएप चैटिंग का सिलसिला बंद हो जाएगा। कंपनी नोकिया के ज्यादातर हेंडसेट पर अपनी सेवाएं दिंसबर के बाद बंद कर देगी। 31 दिंसबर के बाद जिन मोबाइल पर व्हाट्सएप सेवा बंद होगी वे स्मार्टफोन है- नोकिया E6,नोकिया 5233, नोकिया C5, नोकिया आशा 306 और नोकिया नोकिया E52 भी वॉट्सऐप को सपोर्ट करना बंद कर देगा।

चीनी बाजार में सैमसंग नें फ्लिप स्टाइल में पेश किया W2017 फ्लिप स्मार्टफोन

व्हाट्सएप बंद होनें की वजह-

व्हाट्सएप इस साल सभी ऑपरेटिंग सिस्टम्स पर अपनी सेवाएं समाप्त करनें जा रहै है। जिनमें ब्लैकबेरी, नोकिया और कई पुराने ऑपरेटिंग सिस्टम्स शामिल है। इस संबध में कंपनी ने बताया कि ब्लैकबेरी डिवाइसेज के अलावा नोकिया एस40, नोकिया सिंबियन एस60, एंड्रॉयड2.1, 2.2 और विंडोज फोन 7.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर ये सपोर्ट नहीं करेगा।

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की हद ,बगैर अंडरगारमेंट्स पहने ही पहुंच गयी इवेंट में 

ताली बजाये और रोगों से छुटाकारा पाए 

जाने! लड़को की पहली पसन्द 'Bad Girls' क्यूँ होती है....



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.