गूग्लर्स ने बनाया iPhone के लिए ऍप जिसकी मदद से देख पाएंगे दोस्तों के साथ विडियो

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Mar 2017 10:23:40 AM
A bunch of Googlers made this iPhone app for watching videos with friends

पिछले साल गूगल ने इस बात की पुष्टि की थी कि वो Area 120 को लॉन्च कर रहें है,यह कंपनी के कर्मचारियों के लिए एक इंटरनल इनक्यूबेटर प्रोग्राम है जिसकी मदद से वे उत्पादों के साथ 20 प्रतिशत साइड बिज़नस कर सकतें है। 

अब गूग्लर्स ने पहली ऍप जो बनाई गयी है उसका नाम है Uptime,यह एक iPhone ऍप है,जिसकी मदद से आप दोस्तों के साथ youtube वीडियोज़ देख सकतें है। फिलहाल यह ऍप US के लोगों के लिए ही उपलब्ध है,इसमें एक इन्वाइट (हिंट: कोड PIZZA) के माध्यम से आप अपने दोस्तों को भी इनवाइट कर सकतें है,और उसके बाद आप यह देख पाएंगे कि आपके अलावा कौन उस विडियो को रियल टाइम में देख रहा है,साथ ही साथ आप उस पर कमैंट्स और रिएक्शन भी ऐड कर सकतें है। 

एक विडियो पर टैप करने पर आपको अपना अवतार(avatar) प्रोसेस बार पर मूव करता हुआ दिखाई देगा साथ ही साथ आप अन्य दर्शकों के icon भी देख पाएंगे, आप इस ऍप के अंदर ही यूट्यूब क्लिप्स को भी शेयर कर सकतें है.और यह पता लगाने के लिए कि आपके दोस्त क्या देख रहें है,उन्हें फॉलो कर सकतें है। 

इस ऍप में अभी ज्यादा फीचर्स ऐड नहीं किये गये है,और आप अपने दोस्तों को Uptime पर अभी स्पॉट नहीं कर पाएंगे लेकिन फिर भी इसके साथ प्ले करना काफी मजेदार है। हम यूट्यूब की डिफ़ॉल्ट ऍप में भी इस ऍप के कुछ फीचर्स को एकीकृत होने की आशा करतें है,जिसके माध्यम से ये पता चल पाए कि यूजर इस प्लेटफार्म पर इन दिनों कितना समय व्यतीत करतें है और इस मैसेजिंग ऍप के माध्यम से कितने क्लिप्स उसने शेयर किये या वॉच किये और साथ ही साथ इन क्लिप्स के माध्यम से आप अपने दोस्तों से भी इंटरैक्ट कर पाएंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.