Rs 339 में BSNL पेश कर रहा है अपने कस्टमर्स के लिए 56 GB और अनलिमिटेड कॉल्स

Samachar Jagat | Sunday, 19 Mar 2017 11:38:52 AM
56 GB and unlimited calls for BSNL customers for just Rs 339

जहा एक तरफ एयरटेल, आइडिया, और वोडाफोन जैसे निजी दूरसंचार ऑपरेटर्स रिलायंस जियो द्वरा आने वाले खतरे का सामना करने के प्रयासों को आगे बढाते रहे हैं, वही दूसरी ओर राज्य की स्वामित्व वाली दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल सुस्त रही है। लेकिन अब यह भी एक बहुत ही लालची योजना की घोषणा करके मूल्य युद्ध में शामिल हो गया है।

नवीनतम योजना  Rs 339 के लिए  है उस में बीएसएनएल प्रतिदिन 2 जीबी डाटा और 28 दिनों के लिए अपने नेटवर्क के भीतर असीमित कॉलिंग की पेशकश करता है। बीएसएनएल हर दिन अपने ग्राहक के खाते दूसरे नेटवर्को पर 25 मिनट के मुफ्त कॉल जमा कराएगा और उसके बाद, 25 पैसे प्रति मिनट का शुल्क लिया जाएगा। जियो अन्य नेटवर्क पर भी असीमित कॉलिंग प्रदान करता है, लेकिन यह केवल प्रतिदिन 1 जीबी डेटा प्रदान करता है; जबकि बीएसएनएल प्रति दिन 2 जीबी डाटा ऑफर कर रहा है। हालांकि, कृपया यह सलाह दीजिए कि उपयोगकर्ता केवल 3 जी गति प्राप्त कर सकते हैं, जो एयरटेल या जियो के विपरीत है।

"लाभ जो की ग्राहक 339 रुपये के कॉम्बो एसटीवी के तहत प्राप्त करेंगे वो है बीएसएनएल नेटवर्क में असीमित कॉल और 28 दिनों की वैधता के साथ 2 जीबी प्रतिदिन उचित उपयोग नीति के साथ असीमित डेटा। प्रति दिन 2 जीबी का डेटा उद्योग में सर्वश्रेष्ठ में से एक है। बीएसएनएल ने एक बयान में कहा है कि किसी अन्य नेटवर्क के लिए निशुल्क कॉल 25 मिनट प्रतिदिन के लिए होगा और उसके बाद यह शुल्क 25 पैसे प्रति मिनट पर होगा।

बीएसएनएल के उपभोक्ता गतिशीलता के निदेशक आर के मित्तल ने कहा, "हम अपने वफादार मोबाइल ग्राहकों के सभी क्षेत्रों में सस्ती और कुशल सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

यह प्रस्ताव 16 मार्च 2017 से शुरू किया जा सकता है, और यह 90 दिन तक सीमित है। वर्तमान में, यह प्रीपेड ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.