विजय हजारे ट्रॉफी मैच में नहीं चला युवी का जादू

Samachar Jagat | Sunday, 26 Feb 2017 01:31:47 PM
Yuvraj did not magic of Vijay Hazare Trophy match

भारत के सिक्सर किंग युवराज सिंह का जादू रविवार को दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर देखने को नहीं मिला। असम के खिलाफ विजय हजारे ट्रॉफी गु्रप-ए मुकाबले में अपनी घरेलू टीम पंजाब की ओर से खेल रहे युवराज सिंह इस मैच में अपना खाता भी नहीं खोल सके। वह छह गेंद खेलेते हुए अरूप दास की गेंद बोल्ड हो गए।

युवी विदर्भ के खिलाफ पहले मैच में नहीं खेले थे। विदर्भ के खिलाफ विजयी आगाज करने वाली पंजाब की मैच में शुरुआत खराब रही। पंजाब ने अपने तीन महत्वपूर्ण विकेट केवल 19 रन के योग पर ही गंवा दिए। चौथे विकेट के लिए शुबमन गिल और गुरकीरत मान ने 141 रन की साझेदारी निभाकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

गिल (121) के शतक और गुरकीरत (58) की अर्धशतकीय पारी की बदौलत पंजाब ने पहले खेलते हुए 49.4 ओवर में 243 रन बनाए।  गिल ने अपनी शतकीय पारी में 129 गेंदों का सामना किया। जिसमें उन्होंने 11 चौके और एक छक्का लगाया। कप्तान हरभजन सिंह ने भी 20 रन का योगदान दिया।     
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.