सीने पर गेंद लगने से युवा खिलाड़ी की मौत

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 04:35:32 AM
Younger player dies after ball hits chest

चंडीगढ़। चंडीगढ़ में एक क्रिकेट मैच के दौरान सीने पर तेज गति से गेंद लगने से एक युवा गेंदबाज की मौत हो गई। यह दुःखद हादसा उस समय हुआ जब एच.सी. अकादमी और एपीजे अकादमी के बीच मैच चल रहा था। मैच के दौरान गेंदबाज सोनू ने बल्लेबाज को गेंद फेंकी जिस पर बल्लेबाज के बल्ले से निकाला तेज शॉट सीधे उसके सीने पर जा लगा।

सोनू काफी देर तक दर्द के कारण सीने को सहलाता रहा और संभलने के बाद जैसे ही उठने लगा वह मैदान पर ही गिर गया। सीने में तेज दर्द की शिकायत पर सोनू को तत्काल निकटवर्ती मोहाली के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सोनू पूर्व भारतीय क्रिकेटर और टीम इंडिया के कोच अनिल कुम्बले को अपना आदर्श मानता था और उनके जैसा गेंदबाज बनना चाहता था। उसके पिता माली का काम करते हैं। सोनू बीए की पढ़ाई कर रहा था तथा खाली समय में अखबार बांटने का भी काम करता था। उसके कोच होशियार सिंह का कहना है कि वह काफी मेहनती था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.