इस क्रिकेटर के सिर की 15 हड्डियां टूटने के बाद भी है जिंदा, डॉक्टर्स ने बोरे की तरह सिल दिया सिर

Samachar Jagat | Sunday, 26 Feb 2017 01:21:48 PM
yorkshire-club-cricketer Alex Tait opens-horror-injury

नई दिल्ली। खेल के मैदान में चोट लगना एक आम बात है। लेकिन कभी कभी खेल के मैदान पर चोट इतनी गंभीर लग जाती है जिसमे जिंदा बच पाना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ इंगलैंड के एक अमेच्योर क्रिकेटर एलेक्स टैट के साथ। 

टैट को एक खतरनाक तेज बॉल लगी थी जिसके बाद उनके सिर की 15 हड्डियां टूट गई थीं। गंभीर रूप से घायल हुए एलेक्स टैट का ऑपरेशन किया गया जो काफी मुश्किल भरा रहा। टैट का जिन्दा रह पाना बहुत मुश्किल था। उनका चेहरा जमकर सूज गया था। लेकिन डॉक्टर्स ने उनके सिर का ऑपरेशन किया जिसमे पता चला की उनके सिर की 15 हड्डियां टूट चुकी है। 

डॉक्टर्स ने उन्हें ऑपरेट करने के लिए उनके पूरे सिर को खोला और फिर उसे बोरे की तरह सिल दिया। टैट को होश आने के बाद अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की।

बता दें कि प्रैक्टिस सेशन के दौरान टैट बॉलिंग कर रहे थे। तभी एक तेज बॉल उनकी नाक के ऊपर और आंखों के बीच के हिस्से में लगी, जिससे उन्हें 15 फ्रैक्चर हुए हैं। एलेक्स लाइटक्लिफ क्रिकेट क्लब से खेलते हैं। अब उनके इलाज के लिए पैसे एकत्र किए जा रहे हैं। इस खतरनाक एक्सीडेंट के बाद टैट ने कहा कि वो क्रिकेट और फुटबॉल दोनों से रिटायरमेंट ले लेंगे। बता दें कि टैट की वाइफ अभी प्रेग्नेंट हैं। वो चार महीने बाद दूसरी बार पिता बनने वाले हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.