साक्षी और योगेश्वर ने रैंप पर बिखेरा जलवा

Samachar Jagat | Thursday, 03 Nov 2016 05:51:45 PM
Yogeshwar ramp bear sakhshi and incinerate

नई दिल्ली।  रियो ओलंपिक में कांस्य पदक विजेता महिला पहलवान साक्षी मलिक का जादू सिर चढक़र बोल रहा है और प्रो कुश्ती लीग के दूसरे सत्र से पहले साक्षी तथा योगेश्वर दत्त सहित स्टार पहलवानों ने पूरी तडक़ भडक़ के साथ गुरूवार को यहां रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। 

साक्षी रियो में इतिहास बनाने के बाद कई सम्मान समारोह की साक्षी बनीं लेकिन उनके लिये रोहित बल जैसे अंतरराष्ट्रीय फैशन डिजाइनर की ड्रैस में रैंप पर वॉक करना एक अलग ही अनुभव था। साक्षी इस दौरान काले रंग के पारंपरिक डिजाइन के गाउन में रैंप पर उतरीं जिसपर गोल्डन रंग की बेहद खूबसूरत कढ़ाई थी। साक्षी इस खूबसूरत ड्रैस में काफी स्टाइलिश लग रही थीं।

प्रो  रेसलिंग  का दूसरा सत्र 15 दिसंबर से शुरू होने जा रहा है जिसके लिये भारतीय कुश्ती महासंघ और इस लीग के प्रमोटर प्रो स्पोर्टीफाई ने एक फैशन शो का आयोजन किया जिसकी थीम‘टरबन‘(पगड़ी) रखी गयी थी। शो में भारतीय और अंतरराष्ट्रीय पहलवानों ने रैंप पर अपना जलवा दिखाया। साक्षी के अलावा लंदन ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता योगेश्वर दत्त ने भी रैंप पर अपना जादू दिखाया। 
योगेश्वर अन्य पहलवानों के विपरीत सूट में रैंप पर उतरे। रैंप पर जो अन्य पुरूष पहलवान उतरे उन्होंने धोती कुर्ता और पगड़ी पहन रखी थी। महिला पहलवानों ने पारंपरिक भारतीय ड्रैस पहनी थी जिन्हें रोहित बल , जेजे वलाया, आशीष सोनी और रोहित गांधी जैसे प्रख्यात डिजाइनरों ने डिजाइन किया था। पहलवानों के साथ मॉडल भी रैंप पर उतरे।
(एजेंसी )



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.