टीम का अभी तक का सबसे खराब प्रदर्शन है : विराट

Samachar Jagat | Monday, 24 Apr 2017 08:12:49 AM
worst performance of the team says Virat kohli

कोलकाता। कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ आईपीएल 10 मुकाबले में टूर्नामेंट के सबसे कम स्कोर 49 रन पर सिमटने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के कप्तान विराट कोहली ने टीम के प्रदर्शन पर निराशा जताते हुए कहा कि यह टीम का अभी तक का सबसे खराब प्रदर्शन है। कोलकाता ने मैच में 131 रन बनाए थे जबकि विराट एंड कंपनी का मात्र 49 रन पर ही पुलिंदा बंध गया और टीम को 82 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

विराट ने मैच के बाद कहा, यह हमारा अभी तक का सबसे खराब प्रदर्शन है। यह बेहद पीड़ादायक है कि हम इतने कम स्कोर पर ही सिमट गए। हमारे गेंदबाजों ने शानदार वापसी करते हुए कोलकाता को कम स्कोर पर रोक दिया था लेकिन बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन ने इस स्कोर को भी पहाड़ जैसा कर दिया।

दिग्ग्ज बल्लेबाज ने कहा, हमें यहां जीतना चाहिए था लेकिन लापरवाहीपूर्वक की गई बल्लेबाजी के कारण हमें शर्मनाक पराजय झेलनी पड़ी। मैं इस वक्त इस हार और प्रदर्शन के बारे में कुछ नहीं बोल सकता हूं। यह बहुत खराब है और कदापि स्वीकार्य नहीं है। 

उन्होंने कहा, ईडन गार्डन की साइडस्क्रीन छोटी है। जब गेंदबाज रनअप पर था तभी पीछे एक व्यक्ति के अचानक खड़े होने से मेरा ध्यान भंग हुआ लेकिन यह बड़ी बात नहीं है, नौ खिलाड़ी अपना काम कर सकते थे। इस पारी के बारे में आंकलन करने के लिए कुछ नहीं है। हमें इसे भुलाकर आगे बढऩा होगा।

विराट ने कहा, हमने पिछले मैच में 200 से ज्यादा रन बनाए थे और अब इस मैच के बाद टीम के सभी खिलाड़यिों को यह अहसास होगा कि उन्होंने गलती की है। अब खिलाडिय़ों को जुझारूपन दिखाकर इससे उबरते हुए जोरदार वापसी करनी होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.